By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपेन्द्र कुशवाहा ने जिला यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की, पार्टी को मजबूत बनाने का किया दावा

HTML Code here
;

- sponsored -

जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यछ उपेंद्र कुशवाहा ने जिला यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत आज से कर दी है. वहीं, इस यात्रा पर निकलने से पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत की और बड़ा दावा भी किया. दरअसल, उपेन्द्र कुशवाहा ने जदयू को सबसे बड़ी और मजबूत पार्टी बनाने का दावा किया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यछ उपेंद्र कुशवाहा ने जिला यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत आज से कर दी है. वहीं, इस यात्रा पर निकलने से पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत की और बड़ा दावा भी किया. दरअसल, उपेन्द्र कुशवाहा ने जदयू को सबसे बड़ी और मजबूत पार्टी बनाने का दावा किया है. उन्होंने शाहाबाद इलाके में जदयू को मजबूत करने की बात की है. बता दें कि, बीच में खबरें आ रही थी कि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा सकता है.

वहीं, इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव को बड़ी जिम्मेदारी देने के सवाल पर कहा कि तेजस्वी यादव ने पहले से ही राजद को चलाने का काम किया है. तेजस्वी यादव अपने माता-पिता की तस्वीर ही पोस्टर से गायब कर देते हैं. इस तरह उन्होंने साफ़ कहा कि तेजस्वी यादव पहले से ही पार्टी को संभाल रहे हैं. बस सार्वजनिक तौर पर उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जायेगा. जिससे जदयू को किसी बी तरह का फ़र्क नहीं पड़ने वाला है.

वहीं, जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बैठक का कोई एजेंडा नहीं है लेकिन समय-समय पर बैठक होती रहती है. वहीं, यह भी बता दें कि आरसीपी सिंह के मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद जदयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने की चर्चाएं हो रही है. वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में उपेन्द्र कुशवाहा को बनाये जाने की भी खबर सामने आ रही है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.