By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपेन्द्र कुशवाहा ने संजय जयसवाल को दी नसीहत, कहा- अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सर्वदलीय बैठक के बाद नाईट कर्फ्यू लगाने का बड़ा फैसला लिया गया. वहीं इस फैसले के बाद से ही बिहार की राजनीति में हलचल शुरू हो गयी. कई नेता नीतीश कुमार के फैसले का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई इसकी निंदा भी कर रहे हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सर्वदलीय बैठक के बाद नाईट कर्फ्यू लगाने का बड़ा फैसला लिया गया. वहीं इस फैसले के बाद से ही बिहार की राजनीति में हलचल शुरू हो गयी. कई नेता नीतीश कुमार के फैसले का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई इसकी निंदा भी कर रहे हैं. बता दें कि, कोरोना की दूसरी लहर दिन-प्रतिदिन भयावह होती जा रही है. कोरोना के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रही है.

वहीं सियासत में भी कोरोना को लेकर हलचल मची हुई. इसी क्रम में हाल में जेडीयू में शामिल होने वाले उपेन्द्र कुशवाहा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को नसीहत दे डाली है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट कर कहा कि, जायसवाल जी, अभी राजनीति का वक़्त नहीं है. बिहार में नाईट कर्फ्यू को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है. वहीं विपक्ष भी हमलावर बनी हुई है.

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने नाईट कर्फ्यू को लेकर अपनी असहमति जताई थी. साथ ही उन्होंने सवाल भी किया था कि, आखिरकार नाईट कर्फ्यू लगाने से कोरोना संक्रमण के खतरे को कैसे रोका जा सकता है. अगर कोरोना वायरस के प्रसार को वाकई रोकना है तो हमें हर हालत में शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक की बंदी करनी होगी. घरों में बंद इन 62 घंटों में लोगों को अपनी बीमारी का पता चल सकेगा और उनके बाहर नहीं निकलने के कारण बीमारी के प्रसार को रोकने में कुछ मदद अवश्य मिलेगी.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.