By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू-बीजेपी के झगड़े पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा-‘कुछ भी कहने की जरूरत नहीं अब सब साफ है’

;

- sponsored -

जेडीयू और बीजेपी के बीच घमासान जारी है। बिहार की विपक्षी पार्टियां इस झगड़े पर नजरें गड़ाये बैठी हैं और समय दर समय टिप्पणी भी कर रही है। अब रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने जेडीयू और बीजेपी के झगड़े पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एनडीए में जो लड़ाई चल रही है उसपर बोलने की जरूरत हीं नहीं है क्योंकि सबकुछ आईने की तरह साफ है।

-sponsored-

-sponsored-

जेडीयू-बीजेपी के झगड़े पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा-‘कुछ भी कहने की जरूरत नहीं अब सब साफ है’

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू और बीजेपी के बीच घमासान जारी है। बिहार की विपक्षी पार्टियां इस झगड़े पर नजरें गड़ाये बैठी हैं और समय दर समय टिप्पणी भी कर रही है। अब रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने जेडीयू और बीजेपी के झगड़े पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एनडीए में जो लड़ाई चल रही है उसपर बोलने की जरूरत हीं नहीं है क्योंकि सब कुछ आईने की तरह साफ है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू गठबंधन बिहार में किस हालात में है इस पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है।

सब कुछ आईने की तरह साफ है। बिहार की जनता देख रही है कि दोनों कैसे लड़ रहे हैं। इन सबके बीच बिहार की जनता पीस रही है।उन्होंने कहा कि हम बीजेपी और जेडीयू के लोग से आग्रह करेंगे कि दोनों दल 15 साल से बिहार में सत्ता में है। दोनों ने मिलकर बिहार की दुर्गति की है। ऐसे में अब दोनों पार्टियों को मिलकर बैठकर बात करनी चाहिए कि अब कैसे बिहार को राहत मिले। आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बारिश हुई, पानी आई, लेकिन पानी इतने दिन तक टिक गया उससे लोगों की परेशानी बढ़ी। ये सिस्टम का फेल्योर है। अगर ठीक से व्यवस्था होती तो ऐसी नौबत नहीं आती

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.