By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार में अफसरों को बताया बेलगाम, कहा- नेता और कार्यकर्ता की नहीं सुनते अधिकारी

HTML Code here
;

- sponsored -

जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा इन दिनों लगातार बिहार के जिलों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वे सूबे के कई जिलों में पहुंच रहे हैं और लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा इन दिनों लगातार बिहार के जिलों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वे सूबे के कई जिलों में पहुंच रहे हैं और लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि, बिहार में अफसर बेलगाम हो गए हैं. अधिकारी नेता और कार्यकर्ता की बात तक नहीं सुनते हैं. साथ ही इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा ने चेतावनी भी दे डाली.

बता दें कि, उपेन्द्र कुशवाहा अपने दौरे को लेकर पूर्णिया जिले में पहुंचे जहां उन्होंने ये सारी बातें कही. साथ ही अफसरों की मनमानी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.कहा कि, सत्ताधारी दल के नेताओं और पदाधिकारियों की बात को भी अफसर नजरअंदाज करते हैं और उसे अनदेखी कर निकल जाते हैं. जनता के समस्याओं के प्रति अधिकारी कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं. साथ ही कहा कि, अधिकारियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सन्देश को ग्रहण करना चाहिए.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस तरह के मामले को बिलकुल भी टॉलरेट नहीं करने वाले हैं. जदयू के नेता भी कई जगह कहते हैं कि अधिकारी सुन नहीं रहे हैं. वहीं इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कह कि, जदयू जनसंख्या नियंत्रण के पक्ष में है और इसके लिए जागरूकता जरूरी है. इस दौरान अफसरों की मनमानी पर चेतावनी देते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि, पदाधिकारियों की बात अफसरों को सुननी ही पड़ेगी. इस तरह से बिल्कुल भी नहीं चलेगा.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.