By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छठे चरण की हाईप्रोफाइल सीट है वैशाली, पीएम मोदी मांग चुके हैं वीणा देवी के लिए वोट

- sponsored -

बिहार की चालीस लोकसभा सीटों में कई सीटें बेहद हाईप्रोफाइल सीट है। लोकसभा चुनाव के पांच चरणों में बिहार की 19 सीटें निपट गयी हैं। छठे चरण में बिहार की जिन सीटों पर चुनाव होना है उसमें वैशाली की सीट भी बेहद हाईप्रोफाइल मानी जा रही है।

Below Featured Image

-sponsored-

छठे चरण की हाईप्रोफाइल सीट है वैशाली, पीएम मोदी मांग चुके हैं वीणा देवी के लिए वोट

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार की चालीस लोकसभा सीटों में कई सीटें बेहद हाईप्रोफाइल सीट है। लोकसभा चुनाव के पांच चरणों में बिहार की 19 सीटें निपट गयी हैं। छठे चरण में बिहार की जिन सीटों पर चुनाव होना है उसमें वैशाली की सीट भी बेहद हाईप्रोफाइल मानी जा रही है। एनडीए की ओर से लोजपा के टिकट पर वीणा देवी यहां से चुनावी मैदान में हैं दूसरी तरफ राज के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद मैदान में हैं। वीणा देवी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। एनडीए के लिए वीणा देवी की जीत और वैशाली की सीट कितनी महत्वपूर्ण है उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद वीणा देवी के लिए वोट मांग कर जा चुके हैं।

पीएम ने वीणा देवी के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से वीणा देवी को जिताने की अपील की। वीणा देवी भी यह दावा करती हैं कि वो एक सशक्त और कमर्ठ महिला के तौर पर वैशाली के विकास में अपना पूरा योगदान देंगी और वैशाली पर उनका अधिकार ज्यादा है क्योंकि वे यहां की बहु हैं और स्थानीय नेत्री हैं। इस हाईप्रोफाइल सीट पर वीणा देवी के लिए हाईप्रोफाइल लोगों का प्रचार यह बता देने के लिए काफी है कि वीणा देवी ने और वीणा देवी के लिए एनडीए ने किस हद तक पूरी ताकत झोंक रखी है।

Also Read

-sponsored-

पीएम मोदी के अलावा लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पवन सिंह जैसे कद्दावर नेता और स्टार वीणा देवी के लिए लोगों से वोट मांग रहे हैं जाहिर है वीणा देवी इस मुकाबले में शीर्ष पर नजर आ रही हैं। स्थानीय और वैशाली की बहु होने के उनके दावे कितने कारगर होते हैं यह तो परिणाम बताएगा लेकिन फिलहाल यह प्रभावी होता हुआ दिख रहा है। कहा जा सकता है कि वैशाली में वीणा देवी का पलड़ा भारी है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.