By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

निर्विरोध चुने जाने के बाद होगी वशिष्ठ नारायण सिंह की ताजपोशी, जेडीयू राज्य परिषद की बैठक आज

;

- sponsored -

वशिष्ठ नारायण सिंह निर्विरोध जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष चुने गये हैं। वे पहले भी इस दायित्व को निभाते रहे हैं और पार्टी ने एक बार फिर उनपर भरोसा किया है। निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद आज उनकी ताजपोशी होनी है। जेडीयू की राज्य परिषद की अहम बैठक आज बुलायी गयी है और इसी बैठक में वशिष्ठ नारायण सिंह की ताजपोशी होगी।

-sponsored-

-sponsored-

निर्विरोध चुने जाने के बाद होगी वशिष्ठ नारायण सिंह की ताजपोशी, जेडीयू राज्य परिषद की बैठक आज

सिटी पोस्ट लाइवः वशिष्ठ नारायण सिंह निर्विरोध जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष चुने गये हैं। वे पहले भी इस दायित्व को निभाते रहे हैं और पार्टी ने एक बार फिर उनपर भरोसा किया है। निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद आज उनकी ताजपोशी होनी है। जेडीयू की राज्य परिषद की अहम बैठक आज बुलायी गयी है और इसी बैठक में वशिष्ठ नारायण सिंह की ताजपोशी होगी।

प्रदेश स्तर पर जेडीयू का संगठनात्मक चुनाव खत्म होने के बाद आज राज्य परिषद की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में जेडीयू के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष और राज्य परिषद के सदस्यों के अलावा पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद और सांसद मौजूद रहेंगे। पटना के रविंद्र भवन में इस बैठक का आयोजन किया गया है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसके पहले गुरुवार को वशिष्ठ नारायण सिंह निर्विरोध पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए। उन्होंने राज्य निर्वाचन पदाधिकारी के सामने अपना नामांकन दाखिल किया था और नाम वापसी का वक्त खत्म होने के बाद उन्हें निर्वाचित घोषित कर दिया गया। 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए वशिष्ठ नारायण सिंह के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है। अपने निर्वाचन के बाद वशिष्ठ नारायण सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उन्हें प्रदेश नेतृत्व के तौर पर काम करने की पूरी स्वतंत्रता दी।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.