By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बैठक से पहले वशिष्ठ नारायण सिंह का बयान-‘‘पीके’ और पवन वर्मा की जरूरत नहीं’

Above Post Content

- sponsored -

प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर जेडीयू ने अपनी नजरें किस तरह टेढ़ी कर ली है उसकी वानगी जेडीयू की ओर से आने वाले कई बयानों से समझी जा सकती है। अब एक और बयान सामने आ गया है। आज सीएम नीतीश कुमार के घर पर अहम बैठक होने वाली है और इस अहम बैठक से पहले जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का बयान सामने आ गया है।

Below Featured Image

-sponsored-

बैठक से पहले वशिष्ठ नारायण सिंह का बयान-‘‘पीके’ और पवन वर्मा की जरूरत नहीं’

सिटी पोस्ट लाइवः प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर जेडीयू ने अपनी नजरें किस तरह टेढ़ी कर ली है उसकी वानगी जेडीयू की ओर से आने वाले कई बयानों से समझी जा सकती है। अब एक और बयान सामने आ गया है। आज सीएम नीतीश कुमार के घर पर अहम बैठक होने वाली है और इस अहम बैठक से पहले जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का बयान सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि आज की बैठक के लिए पीके और पवन वर्मा की जरूरत नहीं। आज होने वाली बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैठक है। पवन वर्मा और पीके जेडीयू के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं। जेडीयू के लिए बैठक महत्वपूर्ण हैै। इस बैठक में कौन शामिल हो रहा है कौन नहीं उससे फर्क नहीं पड़ता

इससे पहले भी वशिष्ठ नारायण सिंह ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा के बयानों पर नाराजगी जतायी थी। उन्होंने कहा था कि वे नीतीश कुमार से मिलकर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। आपको बता दें कि कल जेडीयू संासद ललन सिंह ने भी प्रशांत किशोर पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग अपनी वैल्यू बढ़ाने के लिए पार्टी के नेता पर दबाव बनाते हैं। उन्हें सिर्फ अपने फायदे से मतलब होता है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.