By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ग्रामीण बेझिझक होकर अपनी समस्या रखे, समाधान करेंगे: रामेश्वर

HTML Code here
;

- sponsored -

राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने अपने विधानसभा क्षेत्र लोहरदगा के एकदिवसीय दौरे के क्रम में लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लोहरदगा: राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने अपने विधानसभा क्षेत्र लोहरदगा के एकदिवसीय दौरे के क्रम में लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वित्तमंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव लोहरदगा दौरे के क्रम में सबसे पहले भंडरा प्रखंड के जगगाई, भीठा और मकुंदा गांव पहुंचे, जहां सैकड़ों ग्रामीणों ने उनसे मुलाकात की। इस दौरान स्थानीय विधायक सह मंत्री ने लोगों से उनके कुशलक्षेम की जानकारी ली। साथ ही कोविड-19 प्रभावित परिवारों से मिलकर सांत्वना भी दी।

 

डॉ0 उरांव से मुलाकात के दौरान भंडरा प्रखंड के ग्रामीणों ने अपनी अपनी फरियाद  रखी साथ ही ग्रामीणों ने अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर लिखित आवेदन दिये। उनके पास राजस्व विभाग, जनवितरण, पेयजलापूर्ति,, सड़क, बिजली, आंगनबाड़ी, आवास योजना, कृषि एवं अन्य विभागों के कई गंभीर मामलों को रखा गया। डॉ0 रामेश्वर ने कहा कि सरकार जनता की  समस्या के समाधान के लिए प्रयासरत हैं और चहुमुखी विकास को लेकर सजग है, हर कोई अपनी समस्या बेझिझक होकर सामने रखे हरेक व्यक्ति की समस्या का समाधान करने की दिशा में पहल की जाएगी।

 

इस दौरान मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने कांग्रेस के सभी पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यवाहक जिलाअध्यक्ष सुखैर भगत, सांसद प्रतिनिधि अशोक यादव, विधायक प्रतिनिधि निशीथ जयसवाल, डॉ अजय शाहदेव,प्रदीप विश्वकर्मा,संदीप गुप्ता, डोमना उरांव, सत्यदेव भगत, विशाल डुंगडुंग,दीपक महतो,असलम अंसारी,जुगल भगत, बीगा पाहन,निरंजन उरांव,सुशील उरांव,राधा देवी,हरिदास उरांव,प्यारी भगत, आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.