By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के 6 लोकसभा क्षेत्रों में होगी VIP की ‘शक्ति प्रदर्शन रैली’: मुकेश सहनी

- sponsored -

-sponsored-

बिहार के 6 लोकसभा क्षेत्रों में होगी VIP की ‘शक्ति प्रदर्शन रैली’: मुकेश सहनी

सिटी पोस्ट लाइव : शुक्रवार को विकासशील इंसान पार्टी के कोर कमिटी की पहली बैठक हुई. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी की अध्यक्षता में संपन्नस हुई इस बैठक में आगामी चुनावी रणनीति और कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक के बाद मुकेश सहनी ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी (VIP) द्वारा कोर कमिटी की बैठक में लिए गए सभी निर्णयों को मूर्त रूप दिया जाएगा.

मुकेश सहनी ने कहा कि निषाद आरक्षण महारैला में हमने अपनी शक्ति तथा एकजुटता दिखा दी है. प्रदेश की राजनीति में निषाद समाज के प्रभाव का एहसास सबको हो गया है. हमने बिहार की राजनीति में अपनी मजबूत उपस्थित दर्ज करा दी है. अब आगामी आगामी महीनों में कई विशाल कार्यक्रमों से अपना प्रभुत्व स्थापित करेंगे.

Also Read

-sponsored-

सन ऑफ मल्लाह ने बताया कि आगामी 4 दिसंबर से 20 दिसंबर के बीच बिहार के छह लोकसभा क्षेत्रों में विशाल ‘शक्ति प्रदर्शन रैली’ का आयोजन किया जाएगा. बेतिया,भागलपुर, खगड़िया, सुपौल, कैमूर तथा अररिया में विशाल रैली आयोजित की जाएगी. मुकेश सहनी ने कहा कि प्रदेश के अन्य लोकसभा क्षेत्रों में भी विशाल रैली का आयोजन कर निषाद समाज के प्रभाव का एहसास करवाया जाएगा.गठबंधन के सवाल पर सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि पटना के गाँधी मैदान में हमारी महारैला में आए 5 लाख लोगों ने बता दिया है कि वे किसके साथ हैं. हमने अपने मुद्दों को सबके सामने रख दिया है. जो इन मुद्दों पर काम करेगा हमारी पार्टी उनका समर्थन करने पर विचार करेगी. फ़िलहाल हमारी तैयारी 2019 के चुनाव में सभी 40 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की है.

सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि 14% वोट बैंक के साथ निषाद समाज 2019 के चुनाव में प्रदेश के राजनीति की दिशा-दशा तय करेगी. वीआईपी को जनता की पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी निषाद आरक्षण सहित समाज के सारे हक़-अधिकार दिलाने हेतु पर्याप्त राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करेगी. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जिसके पास संख्या बल है वही वीआईपी है. उन्होंने कहा कि 14% वोट के साथ बिहार की राजनीती में हमारा वर्चस्व है. अभी हमारा ध्यान पार्टी के संगठन पर है. तथा अगले 2महीनों में पंचायत स्तर तक कमिटियों का गठन कर लिया जाएगा.

बैठक में सन ऑफ मल्लाह के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. राजभूषण चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौहान, प्रदेश महिला अध्यक्ष श्रीमति निर्मला देवी, प्रदेश युवा अध्यक्ष गौतम बिंद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैद्यनाथ सहनी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मदेव सहनी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश सहनी, मुजफ्फरपुर जिलाध्यक्ष बीरेंद्र सहनी, शेखपुरा जिलाध्यक्ष पप्पू चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रभूषण सिंह निषाद, मोतिहारी जिलाध्यक्ष मोतीलाल सहनी तथा प्रदेश उपाध्यक्ष मदन मोहन निषाद सहित कोर कमिटी के तमाम सदस्य उपस्थित रहे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.