By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जातीय जनगणना पर वीआईपी का स्टैंड क्लियर : वीआईपी

HTML Code here
;

- sponsored -

सूबे में जातीय जन गणना को कराने को लेकर विकासशील इंसान पार्टी का स्टैंड क्लियर है। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कही। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और संस्थापक मुकेश सहनी इस बात को कह चुके हैं कि उनकी पार्टी जातीय जन गणना के पक्ष में है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सूबे में जातीय जन गणना को कराने को लेकर विकासशील इंसान पार्टी का स्टैंड क्लियर है। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कही। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और संस्थापक मुकेश सहनी इस बात को कह चुके हैं कि उनकी पार्टी जातीय जन गणना के पक्ष में है।

देव ज्योति ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यहां तक कहा कि अगर ज़रूरत पड़ी तो वह पार्टी फंड से राज्य सरकार को आर्थिक सहायता देने को तैयार हैं। उनकी पार्टी जातीय जन गणना इसलिए कराना चाहती है कि ऐसी जातियों के लिए बेहतर पॉलिसी तैयार किया जा सके ताकि ये जातियां भी समाज के मुख्यधारा में बेहतर कर सके।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जातीय जन गणना को लेकर किये जाने वाली पद यात्रा पर देव् ज्योति ने कहा कि इस मुद्दे पर भी उनकी पार्टी तेजस्वी यादव के साथ खड़ी है। बीजेपी पर वार करते हुए देव ज्योति ने कहा कि आखिर बीजेपी इस मसले पर खुल के क्यों नहीं बोल रही है। देश के अन्य दूसरे मसले पर बोलने के लिए बीजेपी के पास वक्त है लेकिन जो मसला देश के हर व्यक्ति से जुड़ा है। उसपर खुल के कभी कुछ नहीं कहती है। क्या बीजेपी की मंशा जातीय जन गणना नहीं कराने की है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.