By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोकामा : विवेका पहलवान करेंगे नरमुंड व्यापार का उद्भेदन, निशाने पर रहेंगे छोटे सरकार

- sponsored -

विवेका पहलवान अपने पैतृक गांव नदवा में राजनीतिक नरमुंड व्यापार के खेल का उदभेदन करने जा रहे हैं। विवेका पहलवान के निशाने पर छोटे सरकार रहेंगे। विवेका पहलवान और अनंत सिंह के बीच अदावत रही है।

-sponsored-

मोकामा : विवेका पहलवान करेंगे नरमुंड व्यापार का उद्भेदन, निशाने पर रहेंगे छोटे सरकार

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के चिर प्रतिद्वंदी रहे विवेका पहलवान ने अनंत सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विवेका पहलवान अपने पैतृक गांव नदवा में राजनीतिक नरमुंड व्यापार के खेल का उदभेदन करने जा रहे हैं। विवेका पहलवान के निशाने पर छोटे सरकार रहेंगे। विवेका पहलवान और अनंत सिंह के बीच अदावत रही है। काफी सालों से अनंत सिंह के विरोध में मजबूती से लड़ाई लड़ते रहे हैं। पहलवान के अनुसार उन्होंने हमेशा अनंत सिंह के कुकर्मों की मुखालफत की थी लेकिन हालात और परिस्थितिवश उसके कुकर्मों का अंत नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि आम जनता पूरी तरह से गोलबंद हो चुकी है और अनंत सिंह को उसके गांव में ही इस बार इतनी बड़ी चुनौती मिलेगी जिसकी उसने कल्पना नहीं की थी।

23 जनवरी को है कार्यक्रम

Also Read

-sponsored-

अनंत सिंह के पैतृक गांव में बहुत बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में जल संसाधन मंत्री ललन सिंह, विधान पार्षद नीरज कुमार सहित बड़े नेता मौजूद रहेंगे। खुद विवेका पहलवान आस-पास के गांवों में घूमकर लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दे रहे हैं। 23 जनवरी के इस कार्यक्रम को अनंत सिंह के सामने चुनौती पेश करने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है। अनंत सिंह ने रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई थी, वहीं अब उनके विरोधी उनके घर में ही उनको घेरने की कवायद कर रहे हैं। ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि बिहार केशरी विवेका पहलवान किस तरह से  बाहुबली विधायक का पर्दाफाश करते हैं.

मोकामा से रविशंकर की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.