By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रांची : दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़के वीके सिंह, कहा-फ़ालतू सवाल उठाने वालों की सोच अलग

Above Post Content

- sponsored -

विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह मंगलवार को सेवा विमान से रांची पहुंचे. आज उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह के उस ट्वीट पर निशाना साधा, जिसमें दिग्विजय ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताया था.

Below Featured Image

-sponsored-

रांची : दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़के वीके सिंह, कहा-फ़ालतू सवाल उठाने वालों की सोच अलग

सिटी पोस्ट लाइव : विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह मंगलवार को सेवा विमान से रांची पहुंचे. आज उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह के उस ट्वीट पर निशाना साधा, जिसमें दिग्विजय ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताया था. वीके सिंह ने इस दौरान दिग्विजय सिंह से पूछा कि वे ये बताएं कि राजीव गांधी की हत्या आतंकी घटना थी या फिर दुर्घटना। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताते हुए, पीओके के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाया है. जनरल वीके सिंह  ने कहा कि आतंकवाद से मुकाबला करने के लिए पड़ोसी देश पाकिस्तान को अभी बहुत कुछ करने की जरूरत है.

उन्होंने कहा की मैं सिर्फ एक ही बात कहना चाहूंगा कि सभी दलों को एकजुट होकर और भारत की जनता के साथ मिलकर सेना का समर्थन करना चाहिए. ये फालतू जो सवाल उठा रहे हैं, इनकी सोच ही अलग हो गई है. जनरल वीके सिंह ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा लगातार भारत को परमाणु बम की धमकी दी जाती रही है इस मामले पर विदेश राज्य मंत्री ने स्पष्ट कहा है कि भारत की परमाणु पॉलिसी स्पष्ट है कि हम पहले हमला नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने यह बात भी कही कि अगर कोई पहले हमला करेगा तो भारत जवाब देने में कहीं भी पीछे नहीं रहेगा और हमला करने वाले को नष्ट कर दिया जाएगा.

Also Read

-sponsored-

भारत को आतंकवाद के खिलाफ बड़ी सफलता मिल रही है. आतंक के खिलाफ विश्व के ज्यादातर देशों का समर्थन हमें मिल रहा है. जो देश आतंकवाद और आतंकियों को पनाह देते हैं, उनके खिलाफ दुनियाभर के देश एकजुट होकर कार्रवाई करेंगे।वीके सिंह ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को रिहा करके पाक ने कोई एहसान नहीं किया है. 1971 के युद्ध में भारत ने भी 90 हजार पाकिस्तानी युद्धबंदी सैनिकों को लौटाया था. इमरान खान के कश्मीर वाले ट्वीट पर जनरल वीके सिंह ने कहा कि पूरा का पूरा कश्मीर हमारा है. कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है.

रांची से वैजनाथ महतो की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.