By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म के प्रति हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है.

;

- sponsored -

लालू राबड़ी शासन को याद दिलाते हुए मुख्यमंत्री यह कहना नहीं भूलते की पहले के शासनकाल में क्या होता था यह किसी से छुपा हुआ है क्या? लेकिन 2005 में जब हमने बिहार की बागडोर संभाली तो सबसे पहले हमने क्राइम को पूरी तरीके से कंट्रोल किया है .

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म ( ट्रिपल सी) के नारे को फिर से  दुहराया है.उन्होंने कहा कि अपराध, भ्रष्टाचार और सम्प्रदायवाद से वो कभी समझौता नहीं करनेवाले. मुख्यमंत्री ने कहा है कि वे अपने सिद्धांतों के साथ  कभी समझौता नहीं कर सकते. सीएम नीतीश ने कहा  कि बिहार में कानून का राज कायम किया है. क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म के प्रति हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है.

लालू राबड़ी शासन को याद दिलाते हुए मुख्यमंत्री यह कहना नहीं भूलते की पहले के शासनकाल में क्या होता था यह किसी से छुपा हुआ है क्या? लेकिन 2005 में जब हमने बिहार की बागडोर संभाली तो सबसे पहले हमने क्राइम को पूरी तरीके से कंट्रोल किया है .अब कोई कहीं भी बेधड़क आ जा सकता है. अगर कहीं क्राइम होता भी है तो पुलिस उसे सख्ती से निपटती  है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थकों का कहना है कि उन्होंने कभी अपराध, भ्रष्टाचार और सम्प्रदायवाद से समझौता नहीं किया.बीजेपी के साथ सरकार चलाते हुए भी हमेशा अपने इसी अजेंडे को आगे बढाने का काम किया है.वो जातपात और मजहब धर्म की राजनीति नहीं करते.वो विकास को हमेशा अपना अजेंडा मानकर काम करते हैं.आह गावं गावं में पक्की सड़कें हैं.बिजली है और कानून का राज कायम है तो केवल उनकी प्रतिबद्धता की वजह से.

;

-sponsored-

Comments are closed.