By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हम ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम का दिया साथ तो वहीं विपक्ष पर बोला हमला

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार की राजनीति में हर वक़्त किसी ना किसी मुद्दे को लेकर हलचल मची रहती है. वहीं अब मुफ्त में कोरोना वैक्सीन को लेकर बिहार की सियासत में हलचल शुरू हो गयी है. पार्टियों के नेताओं के बीच कटाक्ष करना शुरू हो गया है. बता दें कि, मुख्यमंत्री ने 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देने का ऐलान किया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की राजनीति में हर वक़्त किसी ना किसी मुद्दे को लेकर हलचल मची रहती है. वहीं अब मुफ्त में कोरोना वैक्सीन को लेकर बिहार की सियासत में हलचल शुरू हो गयी है. पार्टियों के नेताओं के बीच कटाक्ष करना शुरू हो गया है. बता दें कि, मुख्यमंत्री ने 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देने का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री के इस फैसले का हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने पूर्ण समर्थन किया है.

इसे लेकर हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि, NDA की सरकार जो कहती है वह पूरा करती है. हमारी सरकार ने चुनाव के दौरान कहा था कि हम कोरोना का टीका मुफ्त देंगे और हमने अपने वादे को पूरा किया. 18 वर्ष या उससे अधिक से लोगों को सरकार मुफ्त में टीका लगवायेगी. इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, अगर उन्होंने डिमांड किया था तो कांग्रेस वाले प्रदेश में या महागठबंधन शासित प्रदेश में अपने नेताओं को समझाएं कि कोरोना का टीकाकरण मुफ्त में दिलाये. वे सिर्फ झूठी दलीलें देते हैं.

बता दें कि, मुक्यमंत्री के मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि, “शुक्रिया। विपक्ष की वजह से ही सही लेकिन देर आए दुरुस्त आए। सर्वविदित है आपकी कथनी और करनी में हमेशा भारी फर्क रहा है। जानना चाहता हूँ कि 10 करोड़ आबादी के टीकाकरण का आपके पास क्या समग्र प्लान है? या फिर 19 लाख नौकरी-रोजगार की तरह इसे भी कोरी “घोषणा” मात्र ही समझा जाए?”

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.