By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

टिकट मिलने पर क्या बोला बिहार का सबसे युवा उम्मीदवार? लंदन में पढ़ा है भावी सांसद

;

- sponsored -

रालोसपा ने मोतिहारी से आकाश सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। आकाश सिंह 2019 में सांसदी का चुनाव लड़ने वाले सबसे युवा उम्मीदवार हैं और अगर चुनाव जीते तो देश की संसद में शायद कम से कम बिहार से सबसे युवा चेहरे होंगे। आकाश का दावा है कि वो दमदार तरीके से अपना चुनाव प्रचार करेंगे और इसी दमदार चुनाव प्रचार के दम पर 3 लाख वोटों से चुनाव जीतेंगे।

-sponsored-

-sponsored-

टिकट मिलने पर क्या बोला बिहार का सबसे युवा उम्मीदवार? लंदन में पढ़ा है भावी सांसद

सिटी पोस्ट लाइवः रालोसपा ने मोतिहारी से आकाश सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। आकाश सिंह 2019 में सांसदी का चुनाव लड़ने वाले सबसे युवा उम्मीदवार हैं और अगर चुनाव जीते तो देश की संसद में शायद कम से कम बिहार से सबसे युवा चेहरे होंगे। आकाश का दावा है कि वो दमदार तरीके से अपना चुनाव प्रचार करेंगे और इसी दमदार चुनाव प्रचार के दम पर 3 लाख वोटों से चुनाव जीतेंगे। दिल्ली और लंदन के स्कूलों में पढ़े आकाश सिंह की एक पहचान यह भी है कि वे कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और कांग्रेस के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह के बेटे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान आकाश सिंह ने कहा कि भले ही वे दिल्ली और लंदन के स्कूल-कॉलेजों में पढ़े हैं, लेकिन उनके अंदर अभी भी बिहार की मिट्टी मौजूद है.आकाश ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के बारे में कहा कि उन्होंने 2014 में युवाओं से रोजगार देने के वादे किए थे, जो पूरे नहीं हुए. अब राहुल गांधी ने जो वादा किया है, वो जरूर पूरा होगा. राहुल गांधी की सबसे बड़ी खूबी है उनकी शालीनता और सादगी.बिहार में पलायन की समस्या पर उन्होंने कहा कि इसकी सबसे बड़ी वजह राज्य में औद्योगिकीकरण ना होना है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि करीब 15 वर्षों के शासनकाल के दौरान बिहार में एक सुई की फैक्ट्री भी नहीं लगा पाए.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.