By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘जब बीजेपी हीं आपको बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है तो जनता काहे बर्दाश्त करेगी नीतीश जी’

;

- sponsored -

बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर उनके सियासी दुश्मनों ने चैतरफा हमला शुरू कर दिया है। वैसे बिहार की सियासत इसलिए भी ज्यादा गर्म हैं क्योंकि इन दिनों जेडीयू के सहयोगी बीजेपी के नेता भी नीतीश पर हमलावर हैं। अब रालोसपा ने भी सीएम पर हमला बोला है।

-sponsored-

-sponsored-

‘जब बीजेपी हीं आपको बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है तो जनता काहे बर्दाश्त करेगी नीतीश जी’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर उनके सियासी दुश्मनों ने चैतरफा हमला शुरू कर दिया है। वैसे बिहार की सियासत इसलिए भी ज्यादा गर्म हैं क्योंकि इन दिनों जेडीयू के सहयोगी बीजेपी के नेता भी नीतीश पर हमलावर हैं। अब रालोसपा ने भी सीएम पर हमला बोला है। रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने कहा है कि नीतीश कुमार को जब बीजेपी हीं बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है तो बिहार की जनता उन्हें क्यों बर्दाश्त करेगी। माधव आनंद ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने 14 साल के शासनकाल में बिहार को बनाने की जगह रसातल में ले जाने का काम किया है।

आज बिहार की क्या स्थिति है यह किसी से छिपी नहीं है।न कोई उद्योग धंधे लगे न किसी प्रकार के रोजगार सृजन का काम हुआ।आज कानून-व्यवस्था भी पूरी तरह से बेपटरी हो गई है।आरएलएसपी महासचिव ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार की जनता अब आगे आपको माफ नहीं करेगी।जहां तक महागठबंधन की बात है तो वहां नेताओं की कमी नहीं है।तेजस्वी यादव ने सही कहा है कि बीजेपी हीं अब आपको हटाने में लग गई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.