City Post Live
NEWS 24x7

बिहारियों पर उठे सवाल तो तेजस्वी ने किया BJP पर हमला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के लोग हर जगह निशाने पर हैं.तमिलनाडु के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बिहारियों के खिलाफ आग उगली है. बिहार सहित उत्तर भारत के प्रवासी मजदूरों के लिए दिए गए उनके अमर्यादित बयान पर राजनीति तेज हो गई है. .तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल जी के बाद अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शर्मनाक बयान देकर बिहार और बिहारियों का घोर अपमान किया है.बीजेपी और उसके नेताओं को बिहार और बिहारियों से नफरत क्यों है? केंद्र की भाजपा सरकार बिहार के सभी हकों, वाजिब मांगों व अधिकारों को लेकर सदा नकारात्मक और उदासीन क्यों रहती है?

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पणजी में मजदूर दिवस के मौके पर कहा कि राज्य में 90 फीसदी अपराध के पीछे यूपी-बिहार और अन्य राज्यों के प्रवासी मजदूरों का हाथ होता है. गोवा के सीएम ने कहा कि यहां पर अपराध करने के बाद ये प्रवासी मजदूर अपने राज्य भाग जाते हैं और फिर उन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाता है.प्रमोद सांवत के इस बयान पर बिहार कांग्रेस ने भी आपत्ति दर्ज कराई है. कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष राजेश राठौड़ ने मंगलवार को कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री और भाजपा के नेता प्रमोद सावंत से अपने राज्य में कानून व्यवस्था संभल नहीं रही. न ही उनसे स्थानीय निवासियों के लिए रोजगार सृजन की व्यवस्था हो पा रही है. इसलिए मेहनत करने वाले यूपी-बिहार सहित उत्तर भारतीयों पर ठीकरा फोड़ कर नाकामयाबी छिपाने चाहते हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा बिहार के लोगों ने अपनी मेहनत के बदौलत कई राज्यों को विकसित बनाया है. उनका नाम अपराध से जोड़कर बदनाम करने की जो साजिश भाजपा और उसके सहयोगी रच रहे हैं, कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस ने गोवा के मुख्यमंत्री सहित भाजपा के नेताओं से सार्वजनिक माफी की मांग की है.अभीतक बीजेपी के नेताओं की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है और तेजस्वी यादव को बीजेपी पर हमले का एक बड़ा मौका मिल गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.