By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेमेल है लालू के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी , मान भी गए तो कितने दिन के लिए?

- sponsored -

0

-sponsored-

बेमेल है लालू के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी , मान भी गए तो कितने दिन के लिए?

सिटी पोस्ट लाइव : सबके जेहन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर  लालू प्रसाद के लाल  तेजप्रताप यादव ने शादी के 6 महीने बाद ही अपनी पत्नी को तलाक देने का मन क्यों बना लिया?  तेजप्रताप ने पटना के सिविल कोर्ट में एक अर्जी देकर तलाक मांगी है. इस अर्जी में उन्होंने लिखा है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या उन्हें प्रताड़ित करती है. उससे वो तंग आ चुके हैं. उसके साथ वो तालमेल नहीं बिठा पा रहे हैं. तेजप्रताप ने आगे लिखा है मैं कृष्णा हूँ लेकिन ऐश्वर्या राधा नहीं है. इसलिए अब साथ साथ रहना मुश्किल है..

ऐसे में ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव की शादी बेमेल थी. ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं कि शादी के बाद  लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ बहुत कम ही दिखे. इसके अलावा शादी के बाद से ही लालू परिवार के अंदर दोनों भाईयों के बीच विवाद शुरू हो गया. कई ऐसे मौके आए जब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में दोनों भाईयों के बीच का झगड़ा सार्वजनिक हुआ. दरअसल, इस शादी के बेमेल होने पर सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं क्योंकि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के स्वभाव और लाइफ स्टाइल में भी काफी अंतर है. तेजप्रताप जहां नन ग्रेुजएट हैं वहीं ऐश्वर्या ने मास्टर्स की डिग्री ले रखी है. लालू परिवार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या की जो फोटो मीडिया के सामने आई थीं वो इस बात का इशारा करती थीं कि ऐश्वर्या का लाइफ स्टाइल मेट्रो बेस्ड हैं.जबकि हमेशा पगड़ी बांधे तेजप्रताप यादव का स्टाइल ठेठ देशी और गावं गवई वाला है.

Also Read

-sponsored-

तेजप्रताप यादव भक्ति और सादगी की जिंदगी बिताते हैं. शादी के बाद उनका  कभी मथुरा तो कभी काशी और कभी भोले-शंकर के वेश में बाबाधाम जाते देखा गया. हाल के दिनों में लालू की तबियत खराब होने के बाद भी तेजप्रताप घर से ज्यादा  कुरूक्षेत्र तो कभी वृंदावन की गलियों में अकेले घूमते दिखे. ऐसे बहुत कम अवसर ही सामने आये जब तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी के साथ देखे गए. शादी के दो महीने बाद ही वह मायके चली गई थी.

तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है. ऐश्वर्या, चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं चंद्रिका राय बिहार के मंत्री भी रह चुके हैं. उनका परिवार भी बिहार का एक जाना-माना राजनीतिक परिवार है.ऐश्वर्या राजनीतिक परिवार से हैं इसलिए राजनीतिक महत्वकांक्षा उनकी  उच्ची है. लेकिन तेजप्रताप यादव राजनीतिक परिवार से होने के वावजूद भी हमेशा अपनी धार्मिक रूचि के लिए ही जाने जाते हैं. शादी के बाद उनकी बढती राजनीतिक सक्रियता की वजह उनके ससुराल का दबाव बताया जा रहा है.

-sponsered-

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More