By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मंहगी पड़ी गंदी बात, रमा देवी पर टिप्पणी मामले पर आजम खान को नोटिस भेजेगी महिला आयोग

;

- sponsored -

देश में ऐसे कई नेता हैं जो अपनी सियासत से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं वैसे तो ऐसे नेताओं की फेहरिस्त बहुत लंबी है लेकिन बिहार में गिरिराज सिंह और यूपी आजम खान उदाहरण हैं। यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने इस बार बिहार के शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

मंहगी पड़ी गंदी बात, रमा देवी पर टिप्पणी मामले पर आजम खान को नोटिस भेजेगी महिला आयोग

सिटी पोस्ट लाइवः देश में ऐसे कई नेता हैं जो अपनी सियासत से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं वैसे तो ऐसे नेताओं की फेहरिस्त बहुत लंबी है लेकिन बिहार में गिरिराज सिंह और यूपी आजम खान उदाहरण हैं। यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने इस बार बिहार के शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में यूपी के रामपुर से समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है.

इस मामले में अब बिहार राज्य महिला आयोग ने सांसद आजम खान को नोटिस भेजने का फैसला किया है.बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा है कि किसी महिला के विषय में ऐसी भावना रखने वाले शख्स पर आयोग सख्त कार्रवाई की मांग करता है. जिससे आने वाले समय में कोई भी जन प्रतिनिधि इस प्रकार की गंदी सोच रखने में भय महसूस करे. बता दें कि गुरुवार को लोकसभा में ट्रिपल तलाक मामले में चर्चा के दौरान सांसद आजम खान ने आसन पर बैठी सांसद रमा देवी के खिलाफ भद्दी और द्विअर्थी टिप्पणी की.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.