By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रांची : लालू यादव से मिलने की जिद्द पर अड़ी महिला कार्यकर्ता बैठी धरने पर

Above Post Content

- sponsored -

शनिवार को लालू यादव से मुलाकात का दिन होता है, जिसके कारण बिहार के कई इलाकों से कार्यकर्ता अपने सुप्रीमो से मिलने रांची रिम्स के पेइंग वार्ड आते हैं, लेकिन कानून की पाबंदियां के कारण उनके कई कार्यकर्ताओं को बिना मिले ही वापस जाना पड़ता है.

Below Featured Image

-sponsored-

रांची : लालू यादव से मिलने की जिद्द पर अड़ी महिला कार्यकर्ता बैठी धरने पर

सिटी पोस्ट लाइव : शनिवार को लालू यादव से मुलाकात का दिन होता है, जिसके कारण बिहार के कई इलाकों से कार्यकर्ता अपने सुप्रीमो से मिलने रांची रिम्स के पेइंग वार्ड आते हैं, लेकिन कानून की पाबंदियां के कारण उनके कई कार्यकर्ताओं को बिना मिले ही वापस जाना पड़ता है. लेकिन आज लालू के पेइंग वार्ड के सामने कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. दरअसल बिहार के बख्तियारपुर के खुसरूपुर इलाके से आई मुन्नी रजक अपने भगवान समान लालू यादव से मिलने के लिए वार्ड के सामने धरने पर बैठ गई. उनकी मांग थी कि जबतक उन्हें लालू जी से मिलने नहीं दिया जाता, तबतक वो धरने से नहीं उठेंगी.

दरअसल बख्तियारपुर से आई राजद कार्यकर्ता मुन्नी रजक जब लालू यादव से मिलने रांची के रिम्स पहुंची तो उन्हें सुरक्षा कारणों से मिलने नहीं दिया गया. जिस कारण वो इतनी नाराज हो गई कि वार्ड के सामने ही धरने पर बैठ गई. मुन्नी कहती हैं कि लालू यादव जी एक ऐसे नेता हैं जो गरीबों को सम्मान और प्यार देते हैं. इसके बावजूद भी भाजपा सरकार द्वारा उन्हें तंग किया जा रहा है. 

Also Read

-sponsored-

मुन्नी को बस इतना ही नहीं लालू यादव की सेहत को लेकर भी चिंता है. मुन्नी रजक ने चिंता जताते हुए कहा कि पिछले दिनों झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री को स्वाइन फ्लू जैसी खतरनाक बीमारी हुई थी और उन्हें लालू जी के वार्ड के बगल में रख दिया गया था, जिसके कारण हमें लालू जी के स्वास्थ्य की चिंता बढ़ गई है. गौरतलब है कि ऐसे भक्तों को देखने के बाद लालू यादव को सियासत का शहंशाह कहे तो कम नहीं होगा. क्योंकि ऐसे राजनीतिक कार्यकर्ताओं की दीवानगी सियासत के शहंशाह के लिए ही हो सकती है.

रांची से वैजनाथ महतो की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.