By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स ग्राउंड में बीजेपी नेताओं ने किया योगाभ्यास

;

- sponsored -

बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी और सैकड़ों लोगों के साथ हिस्सा लिया.राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश आभारी है. उन्होंने योग को दुनिया में पहुंचाया.साथ ही उन्होंने लोगों से अपने घरों में योग करने की अपील की.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : आज पूरी दुनिया में 21 जून यानी गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. यह चौथा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस है. बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स ग्राउंड में योग दिवस का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी और सैकड़ों लोगों के साथ हिस्सा लिया.राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश आभारी है. उन्होंने योग को दुनिया में पहुंचाया.साथ ही उन्होंने लोगों से अपने घरों में योग करने की अपील की.

उधर, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पतंजलि योग संस्थान ने मोतिहारी के नरसिंह बाबा मंदिर परिसर में योग शिविर का आयोजन किया,जिसमें केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह,राज्य सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने भाग लिया. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि पीएम के प्रयास से देश प्रगति कर रहा है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का मान सम्मान बढ़ा है.

हाजीपुर में विश्व योग दिवस के अवसर पर आयोजित योग शिविर में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा शामिल हुए. इस कार्यक्रम में भाजपा विधायक अवधेश सिंह ,जदयू विधायक राजकिशोर सिंह के अलावा जदयू विधायक उमेश भी शामिल हुए. कार्यक्रम का आयोजन इंटर विद्यालय में किया गया.लेकिन एनडीए में होने के वावजूद जेडीयू के नेताओं ने अपने आपको योग दिवस के कार्यक्रमों से पूरी तरह से दूर रखा .

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.