By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

BJP-JDU सरकार के कारण बिहारी कहने में होता है गर्व का एहसास :योगी

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

BJP-JDU सरकार के कारण बिहारी कहने में होता है गर्व का एहसास :योगी

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ तेजस्वी यादव आरक्षण और बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर पिछड़ों-अति-पिछड़ों और दलितों के साथ साथ अल्पसंख्यकों के ध्रुवीकरण में जुटे हैं वहीँ बीजेपी अल्पसंख्यक बहुल ईलाकों में दलितों –पिछड़ों -अति-पिछड़ों को हिंदुत्व के नाम पर गोलबंद करने में जुटी है. आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के सीमांचल में पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. पूर्णिया के रंगभूमि मैदान पर आयोजित सम्मेलन में उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी जी और राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बेहतर काम हो रहा है. उन्होंने पार्टी वर्करों का आह्वान किया कि चुनाव में जीत की पूंजी हमारे ग्रास रूट लेवल के कार्यकर्ताओं के पास है.

योगी आदित्यनाथ ने बिहार में JDU-BJP गठबंधन की सराहना करते हुए कहा कि इस सरकार ने बिहार के परसेप्शन को बदला है. आज इस प्रदेश के लोग गर्व से कह सकते हैं कि मैं बिहारी हूं.सीएम योगी ने BJP कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हमारे यहां लोकतांत्रिक व्यवस्था है. एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता भी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है. उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत की कुंजी आपके पास है, यही बताने आया हूं. उन्होंने ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान को आगे बढ़ाने का आह्वान करते हुए कहा कि बूथ जीता तो समझो चुनाव जीत लिया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब है कि आज से ही तेजस्वी यादव ने दरभंगा से आरक्षण बाधाओं-बेरोजगारी भगाओ यात्रा की शुरुवात की है. वहीँ आज के दिन ही सिमांचल में योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे. गौरतलब है कि पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज और अररिया लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रमुखों को योगी  संबोधित किया. इसमें बूथ से लेकर जिलास्तरीय प्रमुख कार्यकर्ता शामिल हुए. प्रमंडल के चारों जिले के करीब 15 हजार प्रमुख कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया.योगी ने धर्म-अध्यात्म से लेकर कुम्भ पर भाषण दिया. ऐसा मन जा रहा है कि हिन्दुओं की हिंदुत्व के नाम पर गोलबंदी के लिए बीजेपी योगी आदित्यनाथ का इस्तेमाल कर रही है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.