By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

खानकाह मुजीबिया में की चादरपोशी करने पहुंचे CM नीतीश, मांगी अमन-चैन-तरक्की की दुआ.

- sponsored -

खानकाह मुजीबिया में की चादरपोशी करने पहुंचे CM नीतीश.मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब एक दूसरे का सम्मान करें, इज्जत करें और मिल-जुलकर सूबे और मूल्क की तरक्की में योगदान दें. उन्होंने कहा कि समाज में शांति का माहौल बना रहे. उन्होंने कहा कि बिना शांति के विकास नहीं हो सकता.मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार संतों-सूफियों और तपस्वियों की धरती है.देश दुनिया को बिहार शुरू से ही शांति, साम्प्रदायिक सद्भाव का संदेश देता रहा है.

-sponsored-

खानकाह मुजीबिया में की चादरपोशी करने पहुंचे CM नीतीश, मांगी अमन-चैन-तरक्की की दुआ.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार की शाम खानकाह मुजीबिया फुलवारीशरीफ में उर्स के मुबारक मौके पर हजरत मखदूम सैयद शाह पीर मुहम्मद मुजीबुल्लाह कादरी रहमतुल्लाह अलैह की मजार पर चादरपोशी की. उन्होंने बिहार में अमन, चैन एवं तरक्की के लिये दुआएं मांगी.मुख्यमंत्री ने चादरपोशी के बाद पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि हम यहां हर वर्ष आते हैं. आप सभी से प्रार्थना करते हैं कि समाज में ऐसा माहौल बनायें, जिसमें प्रेम, सद्भावना और भाईचारा हो.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब एक दूसरे का सम्मान करें, इज्जत करें और मिल-जुलकर सूबे और मूल्क की तरक्की में योगदान दें. उन्होंने कहा कि समाज में शांति का माहौल बना रहे. उन्होंने कहा कि बिना शांति के विकास नहीं हो सकता.मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार संतों-सूफियों और तपस्वियों की धरती है.देश दुनिया को बिहार शुरू से ही शांति, साम्प्रदायिक सद्भाव का संदेश देता रहा है.

Also Read

-sponsored-

इस अवसर पर खानकाह-ए-मुजीबिया के प्रबंधक हजरत मौलाना मिनहाजउद्दीन कादरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ राज्य के सुख, शांति एवं समृद्धि के लिये दुआ मांगी.गौरतलब है कि बिहार में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी हर जगह शांति और सद्भाव का माहौल रहा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.