City Post Live
NEWS 24x7

धीरेंद्र शास्त्री पर जुर्माना लगाने की तैयारी में बिहार पुलिस.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बाबा बागेश्वर (Baba Bageshwar) के दरबार की देशभर में चर्चा हो रही है. राजनीतिक घमासान के बीच राज्य समेत देशभर से हजारों की तादाद में लोग पटना के नौबतपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं.लेकिन  बिहार पुलिस बीजेपी  सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में जुटी है.

 

शनिवार को बाबा बागेश्वर के पटना आने पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी खुद कार ड्राइव कर उन्हें एयरपोर्ट से होटल पनाश लेकर पहुंचे थे. मनोज तिवारी ड्राइविंग सीट पर, तो धीरेंद्र शास्त्री उनके बगल में बैठे नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.हालांकि, इस दौरान दोनों सीट बेल्ट बांधे नजर नहीं आए. दिग्गजों के द्वारा ट्रैफिक नियमों की खुलेआम अनदेखी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मोर्चा खोल दिया है. अब बिहार की ट्रैफिक पुलिस ने भी इसपर संज्ञान ले लिया है. पटना के ट्रैफिक एसपी पूरन झा ने बताया कि इस संबंध में डीएसपी को जांच का आदेश दे दिया गया है.

 

अब बिहार पुलिस जांच कर रही है कि मनोज तिवारी और बाबा बागेश्वर ने पटना एयरपोर्ट से होटल तक आने के दौरान कार में सीट बेल्ट लगाई थी या नहीं. उल्लेखनीय है कि यातायात नियमों के अनुसार सीट बेल्ट नहीं बांधने पर कार का चालान काटे जाने व एक हजार रुपये जुर्माना का नियम है. हालांकि, बिहार पुलिस इसपर क्या एक्शन लेती है, इसपर सबकी नजर टिकी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.