By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सिटी पोस्ट लाइव को मिला दर्शकों का प्यार, रफ्तार अब 3 लाख के पार

Above Post Content

- sponsored -

महज कुछ महीने पहले हीं हमने इस डिजिटल प्लेटफार्म की शुरूआत की थी जिसका नाम अब दर्शकों की जुबान पर है। सिटी पोस्ट लाइव। हमारी जिद है कि खबरिया माध्यमों की भीड़ में एक और खबरिया बेव चैनल की खानापूर्ति करने नहीं आए बल्कि आधी-अधूरे तथ्यों में लिपटे सनसनी वाले खबरों की भीड़ से अलग सही और सटीक खबरों को आपके समक्ष परोसने की हमारी जिद ने हमें आपके भरोसे का लायक बनाया।

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव को मिला दर्शकों का प्यार, रफ्तार अब 3 लाख के पार

सिटी पोस्ट लाइवः महज कुछ महीने पहले हीं हमने इस डिजिटल प्लेटफार्म की शुरूआत की थी जिसका नाम अब दर्शकों की जुबान पर है। सिटी पोस्ट लाइव। हमारी जिद है कि खबरिया माध्यमों की भीड़ में एक और खबरिया बेव चैनल की खानापूर्ति करने नहीं आए बल्कि आधी-अधूरे तथ्यों में लिपटे सनसनी वाले खबरों की भीड़ से अलग सही और सटीक खबरों को आपके समक्ष परोसने की हमारी जिद ने हमें आपके भरोसे का लायक बनाया।

जीरो से शुरू हुआ यह सफर आपके प्यार की बदौलत उस मुकाम पर है जहां लाखों लोग हमारी खबरों पर भरोसा करते हैं, सच्चाई और सटीकता की हमारी जिद का इनाम आपने यह दिया है कि अब सिटी पोस्ट लाइव की रफ्तार तीन लाख के पार पहुंच गयी है। सिटी पोस्ट लाइव के अब तीन लाख से ज्यादा सस्क्राइबर्स हैं और यह आपके भरोसे और प्यार का परिणाम है। सच्चाई और सटीकता को लेकर हमारी जिम्मेवारी और बढ़ गयी है और इसी तरह हम आप तक सटीक खबरें परोसते रहेंगे और आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करते रहेंगे। प्यार समर्थन और सहयोग बनाए रखें।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.