By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CM नीतीश कुमार के एक्शन से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में मचा हडकंप

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह के केस को किया बंद तो उसे फिर से खोलने मुंबई पहुंची बिहार की पुलिस.

;

- sponsored -

बॉलीबुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत कराज जानने के लिए पूरा देश वेचैन है.मुंबई पुलिस ने एक महीने तक जांच पड़ताल का नाटक करने के बाद अब उनकी मौत को आत्महत्या साबित कर दिया है.पुलिस ने ये जांच करना जरुरी नहीं समझा कि सुशांत सिंह राजपूत को किसने बर्बाद किया

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीबुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज जानने के लिए पूरा देश वेचैन है.मुंबई पुलिस ने एक महीने तक जांच पड़ताल का नाटक करने के बाद अब उनकी मौत को आत्महत्या साबित कर दिया है. पुलिस ने ये जांच करना जरुरी नहीं समझा कि सुशांत सिंह राजपूत को किसने बर्बाद किया? किसने उनके अकाउंट से कुछ ही महीने के अंदर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम गायब कर दी? क्या सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट को खली कर उनकी हत्या की योजना बने गई थी?

मुंबई पुलिस ने कारणों की पड़ताल किये वगैर दो चार बड़े लोगों से पूछताछ का नाटक कर सुशांत की आत्महत्या की स्क्रिप्ट लिख दी. सुशांत की विसरा रिपोर्ट के अनुसार, उनके शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था. 25 जून को फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई थी. 5 डॉक्टर्स की टीम ने इस रिपोर्ट को तैयार किया था. इस रिपोर्ट में भी कहा गया कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है. आशय साफ़ है ,मुंबई पुलिस ने अपना काम पूरा कर लिया .बड़े लोगों को राहत दे दी और सुशांत सिंह राजपूत की फाइल क्लोज कर दी.

लेकिन मुंबई पुलिस की जांच का चुपचाप इंतज़ार कर रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब कहाँ चुप बैठनेवाले थे.उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की इस आत्महत्या को हत्या मानकर जांच करने का आदेश अपनी पुलिस को देकर उन्होंने सबकी नींद उड़ा दी है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर खुद पटना पुलिस ने राजीव नगर थाने में सुशांत सिंह मर्डर केस का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. मुंबई पुलिस ने उधर सुशांत सिंह की फाइल क्लोज किया इधर बिहार पुलिस उस फाइल को फिर से खोलने मुंबई पहुँच गई.मुंबई सिटी पोस्ट अनुराग के अनुसार पटना पुलिस मुंबई पहुँच चुकी है. मुंबई पुलिस से संपर्क साध चुकी है. अगले कुछ घंटों में अपनी पड़ताल शुरू भी कर देगी. हालांकि पटना पुलिस अभीतक इस खबर की पुष्टि नहीं कर रही है.लेकिन सिटी पोस्ट लाइव के मुंबई संवाददाता के अनुसार नीतीश कुमार के इस एक्शन से महाराष्ट्र सरकार और फिल्म इंडस्ट्री में हडकंप मच गया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड बता रही हैं.लेकिन उनके करीबी और परिवार वाले  इसे अपनी-अपनी थ्योरी के हिसाब से मर्डर बता रहे हैं. कंगना रनौत ने तो इसे प्लान्ड मर्डर बताया है और इसका दोष बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म और ग्रुपिस्म पर लगाया है.सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट में 55 करोड़ से ज्यादा रकम थी. लेकिन सुनियोजित ढंग से उसमे से 53 करोड़ से ज्यादा की रकम इधर उधर कर दिया गया.जाहिर है हत्या से पहले उन्हें काम करने से रोका गया.उनकी फिल्मे छिनी गई और उनकी सारी कमाई और बैंक बैलेंस को लूट लिया गया.   .

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.