By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले पुलिसकर्मियों को डीजीपी का संदेश-‘दोषी नहीं हैं तो जांच का इंतजार कीजिए

;

- sponsored -

बिहार के दागी पुलिसकर्मियों पर लगातार गाज गिर रही है। ढेरों थानेदार पर कार्रवाई हुई है और पुलिस मुख्यालय ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि दागी पुलिसकर्मी अब थानेदार नहीं बन पांएगे और जिन पर कोई दाग है उनकी थानेदारी जाएगी।

-sponsored-

-sponsored-

कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले पुलिसकर्मियों को डीजीपी का संदेश-‘दोषी नहीं हैं तो जांच का इंतजार कीजिए

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के दागी पुलिसकर्मियों पर लगातार गाज गिर रही है। ढेरों थानेदार पर कार्रवाई हुई है और पुलिस मुख्यालय ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि दागी पुलिसकर्मी अब थानेदार नहीं बन पांएगे और जिन पर कोई दाग है उनकी थानेदारी जाएगी। पुलिस महकमे की इस कार्रवाई को लेकर कुछ पुलिसकर्मियों ने सवाल उठाए थे और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फेसबुक पोस्ट किया था। ऐसे पुलिसकर्मियों से बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सख्त लहजे में यह कहा है कि जो पुलिसकर्मी ऐसा कर रहे हैं उन्हें जांच का इंतजार करना चाहिए तब पता चलेगा वे कितने दूध के धुले हैं।

पटना के सरदार पटेल भवन स्थित पुलिस मुख्यालय में प्रेस काॅन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए डीजीपी ने कहा कि यह सरकार का संकल्प है सुशासन का संकल्प है। सरकार के संकल्प के तहत हीं यह कार्रवाई हुई है। कुछ पुलिसकर्मी फेसबुक पर पोस्ट कर रहे हैं उन्हें यह पता होना चाहिए कि पुलिस मुख्यालय जांच कर रही है कि कौन कितना भला और अच्छा है। सरकार और पुलिस महकमे की नियत किसी को परेशान करने की नहीं है। हम एक सिपाही तक की इज्जत करते हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हमें अपने थानेदारों, डीएसपी, हवलदार पर गर्व है उन्हीं की उपलब्धि हमारी उपलब्धि है। लेकिन जो लोग गलत काम कर रहे हैं उन्हें चिन्हित करना पड़ेगा। दागी पुलिसकर्मियों को मुख्यधारा में नहीं रखने का सरकार का संकल्प है। सिपाही, सब इंस्पेक्टर, या जिस किसी पुलिसकर्मी को यह लगता हो कि उनके साथ गलत हुआ है तो वे शुक्रवार को मुझसे या पुलिस के वरीय अधिकारियों से मिलकर अपनी बात रख सकते हैं उनकी शिकायत की जांच होगी। हम सम्मान समारोह करने जा रहे हैं और उत्कृष्ठ कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। सिपाही से लेकर एसपी तक 300 लोगों को सम्मानित किया जाएगा अच्छे काम के लिए उनका हौसला बढ़ाएगा।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.