By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एक्सक्लूसिव: ‘एनडीए का बोझ बन गये हैं नीतीश कुमार, कप्तानी से हटाने का प्लान बना रही बीजेपी’

;

- sponsored -

कोरोना संकट में सीएम नीतीश कुमार की चुनौतियां बढ़ी हुई है। संकट और दूसरी तरफ संकट को लेकर विपक्ष का लगातार हमला नीतीश कुमार दोहरी मुश्किल है। आज राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी उनपर हमला बोला है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार को मैं तेज आदमी मानता हूं।

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः कोरोना संकट में सीएम नीतीश कुमार की चुनौतियां बढ़ी हुई है। संकट और दूसरी तरफ संकट को लेकर विपक्ष का लगातार हमला नीतीश कुमार दोहरी मुश्किल है। आज राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी उनपर हमला बोला है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार को मैं तेज आदमी मानता हूं। प्रवासी श्रमिक जब पैदल बिहार लौटने लगे तो उतर प्रदेश पहुंचने पर यूपी सरकार ने बसों से उन्हें बिहार पहुंचाने की पेशकश की जबकि नीतीश कुमार ने यह कह दिया कि हम प्रवासियों को बिहार में घुसने नहीं देंगे। बिहार में प्रवासी आ रहे हैं लेकिन उनको क्वेरेंटीन रखने की व्यवस्था फेल है।

कोटा मामले को लेकर उनपर दबाव बढ़ा। सीएम योगी ने अपने राज्य के छात्रों को बुलाया तो बिहार के छात्र धरने पर बैठ गये, वीडियो वायरल होने लगे इस वजह से नीतीश कुमार पर प्रेशर बढ़ा। शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के लिए बोझ बन गये हैं। नीतीश का काम लोग भूल चुके हैं उनकी छवि अब नकारात्मक बन चुकी है। मुझे लगता है बीजेपी अब इस बात को लेकर मंथन शुरू कर दिया है कि नीतीश के चेहरे के बिना एनडीए चुनाव लड़ सकती है कि नहीं। बिहार के कोरोना संकट की वजह से नीतीश कुमार कटघरे में हैं। बिहार के गांव गांव में नीतीश की आलोचना हो रही है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार कभी कहा करते थे कि बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन सोशल एलायंस है। इसकी वजह से लालू का जिन्न नीतीश के बक्से से निकलने लगा। बीजेपी ने बिहार में काफी मेहनत की है। बीजेपी ने नीतीश की राजनीतिक शैली को अपनाया है। कोरोना संकट की वजह से जो नुकसान नीतीश कुमार का हुआ है उसका फायदा बीजेपी लेने की कोशिश करेगी।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.