By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार BJP में घमाशान, प्रदेश अध्यक्ष नहीं रखते सुशील मोदी की राय से इत्तेफाक.

;

- sponsored -

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी बार-बार डिजिटल इलेक्शन की बात कर रहे हैं। डिप्टी सीएम के इस बयान पर अब तक विपक्ष गरम था लेकिन अब उनकी पार्टी यानी बीजेपी के अंदर गर्माहट बढ़ गयी है।बिहार बीजेपी में घमासानः डिप्टी सीएम डिजिटल इलेक्शन चाहते हैं, प्रदेश अध्यक्ष बोले यह संभव नहीं है’

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी बार-बार डिजिटल इलेक्शन की बात कर रहे हैं। डिप्टी सीएम के इस बयान पर अब तक विपक्ष गरम था लेकिन अब उनकी पार्टी यानी बीजेपी के अंदर गर्माहट बढ़ गयी है। पहले सुशील मोदी के डिजिटल इलेक्शन वाले बयान से जेडीयू ने किनारा किया, फिर आरजेडी ने विरोध किया और कहा कि डिजिटल चुनाव नहीं होने देंगे और अब उनकी पार्टी हीं उनके बयान से सहमत नहीं है।

डिजिटल इलेक्शन को लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल आमने-सामने हैं। सुशील मोदी ने साफ तौर पर कहा है कि अगर कोरोना संकट के दौरान दूसरी चीजें आॅनलाइन हो रही हैं तो चुनाव आॅनलाइन क्यों नहीं हो सकता दूसरी तरफ बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. संजय जायसवाल यह कह रहे हैं कि बिहार में डिजिटल इलेक्शन संभव नहीं है।

सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बात करते हुए डाॅ. संजय जायसवाल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस समय इस तरह से आॅनलाइन इलेक्शन हो सकता है। सुशील मोदी ने आॅनलाइन चुनाव प्रचार की बात कही होगी। चुनाव तो जैसे होते हैं वैसे हीं होंगे। जनता बूथों पर जाकर वोट डालती है और इस बार बिहार में विधानसभा चुनाव भी ऐसा हीं होगा। हांलाकि डाॅ. संजय जायसवाल ने यह भी कहा कि समय के साथ बदलाव होता है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.