By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः कोरेंटाइन सेंटरों के बवाल पर बोले स्वास्थ्य मंत्री-‘ठीक से सब संभाल रहे हैं सीएम’

;

- sponsored -

बिहार के कोरेंटाइन सेंटरों से बवाल की खबरें लगातार सामने आ रही है। हजारों की तादाद में प्रवासी बिहारी रोज स्पेशल ट्रेनों के जरिए बिहार पहुंच रहे हैं। बिहार में प्रवासियों के लिए कोरेंटाइन सेंटर बनाये गये हैं जहां उन्हें 14 दिनों तक रूकना है लेकिन कहीं-कहीं बदइंतजामी का आलम यह है कि वहां रूकने वाले प्रवासी मजदूर रोज बवाल काट रहे हैं।

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के कोरेंटाइन सेंटरों से बवाल की खबरें लगातार सामने आ रही है। हजारों की तादाद में प्रवासी बिहारी रोज स्पेशल ट्रेनों के जरिए बिहार पहुंच रहे हैं। बिहार में प्रवासियों के लिए कोरेंटाइन सेंटर बनाये गये हैं जहां उन्हें 14 दिनों तक रूकना है लेकिन कहीं-कहीं बदइंतजामी का आलम यह है कि वहां रूकने वाले प्रवासी मजदूर रोज बवाल काट रहे हैं।

आज सिटी पोस्ट के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से इस मसले पर एक्सक्लूसिव बातचीत की। कोरेंटाइन सेंटरों पर बवाल के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बेहतर अनुभव है। जब भी आपदा का वक्त आता है तो सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी मिलकर चीजों को बेहतर तरीके से संभालते हैं।

लोगों के कष्ट को दूर करने का काम करते हैं। आपदा के समय भी लोगों के कष्ट के दूर करने का प्रयास हो रहा है। कहीं कोई कमी या शिकायत मिलती है तो सरकार और प्रशासन के स्तर पर त्वरित कार्रवाई होती है। बिहार में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि सरकार संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए तैयारी कर रही है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.