By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव को मंत्री नीरज कुमार ने दे दिया चैलेंज-‘चलिए गोपालगंज हम भी चलेंगे’

HTML Code here
;

- sponsored -

गोपालगंज मामले को लेकर बिहार का सियासी बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। आरजेडी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने का एलान करने वाले तेजस्वी यादव गोपालगंज नहीं जा सके। शुक्रवार को राबड़ी आवास के बाहर घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा चला लेकिन तेजस्वी को लाॅकडाउन में विधायकों-समर्थकों का हुजूम लेकर गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं मिली।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः गोपालगंज मामले को लेकर बिहार का सियासी बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। आरजेडी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने का एलान करने वाले तेजस्वी यादव गोपालगंज नहीं जा सके। शुक्रवार को राबड़ी आवास के बाहर घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा चला लेकिन तेजस्वी को लाॅकडाउन में विधायकों-समर्थकों का हुजूम लेकर गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं मिली। अब बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी को गोपालगंज जाने का चैलेंज दिया है।

नीरज कुमार ने तेजस्वी को गोपालगंज के फुलवरिया गांव जहां लालू यादव का पैतृक घर वहां चलकर अपराध पर बहस करने का चैलेंज दिया है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी भ्रष्टाचार के राजकुमार है। तेजस्वी ने गोपालगंज के फुलवरिया, हथुआ का खौफनाक दौर नहीं देखा होगा।

बिहार में कोई बाहुबली नहीं है। गोपालगंज मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है, कानून और पुलिस को कार्रवाई का अधिकार है। तेजस्वी यादव के पास अगर साक्ष्य है तो दें अगर साक्ष्य नहीं है और आरोप लगा रहे हैं तो इसका मतलब वे राजनीति का संक्रमण फैलाना चाहते हैं। तेजस्वी अपराध पर बहस करना चाहते हैं तेजस्वी यादव को मैं सीधी चुनौती दे रहा है अगर है कलेजा में दम तो चलिए फुलवरिया जहां वार्ड नंबर 13 में तेजस्वी यादव का घर है वहीं उनका आईना दिखा देता हूं। वहीं विकास और अपराध पर बहस होगी जनता तय कर लेगी। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी पटियाला कोर्ट में हीं दण्डवत किये हैं, 22 साल में 22 संपत्ति अर्जित कर लिये। तेजस्वी को पता हीं नहीं है कि लाॅकडाउन है। आखिर अपने विधायकों को कितना जलील करेंगे तेजस्वी यादव।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.