By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भारत बंद बनाम गुंडागर्दी, पप्पू यादव समर्थक आतंक बन उतरे सड़क पर

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

भारत बंद बनाम गुंडागर्दी, पप्पू यादव समर्थक आतंक बन उतरे सड़क पर

सिटी पोस्ट लाइव : सवर्णों के भारत बंद के दौरान अपने नेता पप्पू यादव की पिटाई का बदला उनके समर्थकों ने ले लिया. भारत बंद था आम जनता के लिए. पेट्रोल डीजल के मूल्य बढ़ोतरी के विरोध में. लेकिन पप्पू यादव के समर्थक इस बंद के दौरान अपने नेता पप्पू यादव की मुजफ्फरपुर में हुई पिटाई का प्रतिशोध लेते हुए दिखे. बंद सुबह सात बजे से ही शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुआ. कांग्रेस ने बंद के शांतिपूर्ण होने का दावा भी किया था. लेकिन पप्पू यादव समर्थकों ने कांग्रेस के इस दावे की हवा निकाल दी. पप्पू यादव के समर्थक भारत बंद के दौरान पटना की सडकों पर आतंक बनकर निकले. गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. खड़ी  बसों को क्षतिग्रस्त तो किया ही साथ ही कार से  जा रहे लोगों पर भी हमला बोल दिया. एनएमसीएच के एक डॉक्टर की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. सड़क पर हर तरफ तोड़फोड़ करते उपद्रव मचाते नजर आये पप्पू यादव समर्थक.पप्पू यादव समर्थकों ने केवल वाहनों पर हमला नहीं किया बल्कि परिवार के साथ जा रहे लोगों को कार से बाहर खिंच कर पिटा.दो परिवार भारत बंद के दौरान पप्पू यादव के समर्थकों के हत्थे चढ़ गए. एक कार में पूरा परिवार लेकर एक बुजुर्ग जा रहा था. इस हमले से वह डरा सहमा था. उसकी गाडी पर दनादन लाठियां चल रही थीं. बुजुर्ग कार में अपने परिवार के साथ दुबका था. एक नौजवान अपने परिवार के साथ पकड़ा गया. उसे पप्पू समर्थकों ने कार से बाहर निकला. उसके कालर पकडे, और परिवार के सामने उसकी पिटाई शुरू कर दी. ऐसी गुंडागर्दी आज के पहले कभी नहीं दिखी थी. लेकिन जहाँ जहाँ गुंडागर्दी हुई, वहां पुलिस नदारत रही. पुलिस ने भी गुंडागर्दी की खुली छूट दे थी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जहाँ पप्पू यादव समर्थक तोड़फोड़ हंगामा मचा रहे थे, वहीं पप्पू यादव भी पहुँच गए. पहले तो उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं द्वारा गुंडागर्दी की बात को खारिज कर दिया. लेकिन जब संवाददाता ने पूछा कि आपके कार्यकर्त्ता लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं. अभी अभी एक डॉक्टर को निशाना बनाया. पप्पू यादव ने जबाब दिया डॉक्टरों की चिंता छोडिये, आम आदमी की चिंता करिए. पप्पू यादव ने एक तरह से डॉक्टर पर हमले को जायज  ठहरा दिया.  पप्पू यादव ने कहा कि सवर्णों के भारत बंद के दौरान उनके साथ क्या हुआ सबने देखा.

बीजेपी और जेडीयू के नेताओं ने पप्पू यादव पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि बंद के बहाने पप्पू यादव अपने आपको दहशत के रूप में स्थापित करना चाहते हैं. बीजेपी नेता नीरज बब्लू ने कहा कि पप्पू यादव महंगाई के खिलाफ भारत बंद नहीं करा रहे बल्कि अपना आतंक दिखाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि डॉक्टर पर हमले का समर्थन कर पप्पू यादव ने साफ कर दिया है कि उनकी मंशा कितनी खतरनाक है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.