By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

39वां जूनियर राष्ट्रीय शूटिंग बॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, 500 बच्चे ले रहे भाग

HTML Code here
;

- sponsored -

गया जिला के बोधगया स्थित विश्व प्रसिद्ध कालचक्र मैदान आज 39वां जुनियर राष्टीय शूटिंगबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।इस प्रतियोगिता में देश के 25 राज्यों के करीब 500 बालक-बालिका खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता का उद्घाटन एसएसबी डीआईजी टी सरिंग दोरजे के द्वारा किया गया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गया जिला के बोधगया स्थित विश्व प्रसिद्ध कालचक्र मैदान आज 39वां जुनियर राष्टीय शूटिंगबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।इस प्रतियोगिता में देश के 25 राज्यों के करीब 500 बालक-बालिका खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता का उद्घाटन एसएसबी डीआईजी टी सरिंग दोरजे के द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में सबसे आकर्षण का केंद्र SSB जवान द्वारा मार्च पास्ट की धुन को देखकर उपस्थित सभी दर्शक एवं खिलाड़ी उत्साहित हुए।

मौके पर उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत आयोजन सचिव विनय कुमार सिंह ने प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। स्वागत संबोधन में शूटिंग बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव रविंद्र सिंह तोमर ने बताया कि शूटिंगबॉल खेल भारतीय खेल है एवं इस खेल को भारत सरकार ने भी मान्यत दे रखा है।

आयोजन कमेटी ने अनुरोध किया शूटिंग बॉल खेल को एसएसबी टीम में भी शामिल किया जाए इस पर एसएसबी डीआईजी टी सरिंग दोरजे ने आश्वासन दिया कि हम प्रयास करेंगे कि शूटिंग बॉल खेल को एसएसबी टीम में शामिल किया जाए। खिलाड़ियों के संबोधन में श्री दोरजे ने कहा कि अब बच्चों को खेलने के लिए घर से बाहर भेजने के लिए जागरूक करना पड़ता है। मोबाइल एवं टेलीकॉम की दुनिया में आउटडोर गेम्स विलुप्त होते जा रहे हैं। सभी बच्चों को प्रतिदिन खेल खेलना चाहिए।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गया से जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.