By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

BCCI ने कर दिया ऐलान, IPL के बचे हुए मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे, जानिए कब

HTML Code here
;

- sponsored -

दुनिया का सबसे बड़ा लीग आईपीएल कोरोना के कारण अधूरा ही छोड़ दिया गया. जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही इसके बाकि मैचों को करा लिया जायेगा. कभी इंग्लैंड तो कभी भारत की चर्चा होती रही. इस बीच अब BCCI ने इसे लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : दुनिया का सबसे बड़ा लीग आईपीएल कोरोना के कारण अधूरा ही छोड़ दिया गया. जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही इसके बाकि मैचों को करा लिया जायेगा. कभी इंग्लैंड तो कभी भारत की चर्चा होती रही. इस बीच अब BCCI ने इसे लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को भारत में मानसून के मौसम को देखते हुए इस साल सितंबर-अक्टूबर में इसका शेड्यूल तय किया है.

BCCI ने सितंबर-अक्टूबर के महीनों में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीज़न के शेष मैचों को पूरा करने की घोषणा की है। शनिवार को बीसीसीआई की एक विशेष आम बैठक (एसजीएम) में यह निर्णय लिया गया, जहां सदस्यों ने सर्वसम्मति से आईपीएल को फिर से शुरू करने पर सहमति व्यक्त की।

वहीं बीसीसीआई की ओर से जारी अधिकारिक घोषणा में कहा गया है कि BCCI SGM ने पदाधिकारियों को ICC T20 विश्व कप 2021 की मेजबानी पर उचित कॉल लेने के लिए ICC से समय बढ़ाने के लिए अधिकृत किया है। यानी बीसीसीआई भारत में टी 20 वर्ल्डकप की मेजबानी को लेकर आईसीसी से चर्चा करेगा और इसके बाद शेड्यूल पर सहमति बनाई जाएगी।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.