By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिपिन सौरव के शतकीय पारी ने दरभंगा डायमंड्स का दिलाया दूसरी जीत

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार क्रिकेट लीग का पांचवे मुकाबले में आज दरभंगा डायमंड्स ने एक शानदार मुकाबले में आज गया ग्‍लेडियेर्ट्स को 7 विकेट से हरा दिया। दरभंगा डायमंड्स की इस शानदार जीत में सलामी बल्‍लेबाज बिपिन सौरव की शतकीय पारी काम आयी।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार क्रिकेट लीग का पांचवे मुकाबले में आज दरभंगा डायमंड्स ने एक शानदार मुकाबले में आज गया ग्‍लेडियेर्ट्स को 7 विकेट से हरा दिया। दरभंगा डायमंड्स की इस शानदार जीत में सलामी बल्‍लेबाज बिपिन सौरव की शतकीय पारी काम आयी। बिपिन सौरभ ने 52 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्‍कों की मदद से 100 रन बनाये और दरभंगा डायमंड्स को टूर्नामेंट में दूसरी जीत दिलाई। इसके लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले टॉस जीत कर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी गया ग्‍लेडियेर्ट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाये। गया ग्‍लेडियेर्ट्स की ओर से राजेश सिंह ने 23 बॉल खेलकर 3 चौके व 3 छक्‍के की मदद से 45 और सलामी बल्‍लेबाज पियूष कुमार सिंह ने 37 बॉल खेलकर 4 चौके की मदद से 39 रनों की पारी खेली। गया ग्‍लेडियेर्ट्स की इस पारी में 6 एक्‍ट्रा रन भी थे। दरभंगा डायमंड्स की ओर से शब्‍बीर खान, कुंदन शर्मा व सूरज चौहान ने 2 – 2 विकेट और विपुल शर्मा ने 1 विकेट लिये।

इसके बाद लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी दरभंगा डायमंड्स की टीम ने गया ग्‍लेडियेर्ट्स के 157 रनों के लक्ष्‍य को 15.5 ओवरो में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। दरभंगा डायमंड्स की ओर से पारी की आतिशि शुरूआत सलामी बल्‍लेबाज बिपिन सौरभ (52 गेंद, 100 रन, 10 चौका, 5 छक्‍का) ने किया। हालांकि उनकी ओर से पहला विकेट 32 रनों पर इंद्रजीत कुमार के रूप में गिरा, जिसके बाद बिपिन सौरभ ने बबलू कुमार (33 गेंद, 42 रन, 2 चौका, 2 छक्‍का) के साथ दूसरे विकेट के लिए 116 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम की जीत सुनिश्चित की। इस बारे में गया ग्‍लेडियेर्ट्स ने 2 एक्‍स्‍ट्रा रन दिये और आर हर्ष कुमार, सूरज राठौड़ व ऋषव राकेश ने एक – एक विकेट लिया।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस मैचे के फील्‍ड अंपायर सुबीर बनर्जी (CAB)और सांतनु डे (CAB) थे। थर्ड अंपायर संजीव कुमार तिवारी (BCA) मैच रेफरी रवि शंकर सिंह थे। इस मैच का लाइव प्रसारण यूरो स्पोर्ट्स पर हुआ। बिहार क्रिकेट लीग छठा मैच पटना पाइलट्स बनाम भागलपुर बुल्‍स के बीच जारी है।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.