By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

क्रिस गेल ने संन्यास से फिर मारा यू-टर्न, बताया अपना रिटायरमेंट प्लान

Above Post Content

- sponsored -

भारतीय क्रिकेट टीम ने पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले तीसरे और आखिरी वनडे में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस नियम से 6 विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया।

Below Featured Image

-sponsored-

क्रिस गेल ने संन्यास से फिर मारा यू-टर्न, बताया अपना रिटायरमेंट प्लान

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय क्रिकेट टीम ने पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले तीसरे और आखिरी वनडे में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस नियम से 6 विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया। भारत के खिलाफ आखिरी वनडे वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का वनडे करियर का आखिरी वनडे कहा जा रहा था, लेकिन मैच के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी संन्यास की घोषणा नहीं की है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने गेल के हवाले से बताया, ‘मैं संन्यास लेने की घोषणा नहीं की है। अगली घोषणा तक मैं टीम के साथ ही बना रहूंगा।’ वहीं टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा, ‘मेरे जानकारी के मुताबिक उन्होंने संन्यास नहीं लिया है, लेकिन आज उन्होंने जो पारी खेली वह उनके करियर का उदाहरण था, उन्होंने दमदार पारी खेलते हुए हमें शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने हमारा मनोरंजन किया और लोगों ने पिछले कई वर्षो से गेल से यही उम्मीद की है।’

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बता दें कि भारत के खिलाफ इस मैच में क्रिस गेल ने 41 गेंदों में 8 चौके और पांच छक्के की मदद से 72 रनों की विस्फोटक पारी खेली और एविन लुईस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की थी। बता दें कि वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बारिश से प्रभावित मैच को 35-35 ओवर का कर दिया और विंडीज ने 7 विकेट गंवाकर 240 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद भारतीय टीम को 255 रनों का लक्ष्य दिया गया, जिसे भारतीय टीम 32.3 ओवर में हासिल कर लिया।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.