By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का आरोप, जदयू ने कहा-आपके माता-पिता ने किस ढ़ंग से कितना लूटा?

Above Post Content

- sponsored -

बिहार के सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा पर हैं. जिस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लंबा चैड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें लिखा कि जल जीवन हरियाली के नाम पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी वर्ष में बिहार का खजाना लूटने का एक नया काला अध्याय शुरू किया है.

Below Featured Image

-sponsored-

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का आरोप, जदयू ने कहा-आपके माता-पिता ने किस ढ़ंग से कितना लूटा?

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा पर हैं. जिस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लंबा चैड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें लिखा कि जल जीवन हरियाली के नाम पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी वर्ष में बिहार का खजाना लूटने का एक नया काला अध्याय शुरू किया है. अब इस युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु ने आज बयान जारी कर कहा कि तेजस्वी जी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस कड़ाके की सर्दी में भी पूरे बिहार में घूम-घूम कर जल-जीवन-हरियाली पर यात्रा कर रहे हैं.

बिहार में हो रहे पर्यावरण बदलाव को लेकर वे चिन्तित हैं. तेजस्वी जी पहले आप यह बतायें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आपके माता-पिता ने किस ढ़ंग से कितना लूटा? आप बिहार के युवाओं को यह भी बताईये कि नौंवी पास छात्र ने चैबिस वर्ष के उम्र में अकूत संपत्ति कैसे अर्जित कर ली? अब जब आप जैसे व्यक्ति को बिहार की चिन्ता होगी तो बिहार का क्या हर्ष होगा, बिहार की जनता इस बात को बखूबी जानती है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री रहते हुये राज्य को नई दिशा में ले जाने का कार्य किये और लगातार इस पर न्याय के विकास, शराबबन्दी, दहेज प्रथा एवं बाल विवाह उन्मूलन जैसे सामाजिक सारोकार के कार्यो के साथ आज जल-जीवन-हरियाली जैसे गंभीर विषय पर कार्य कर रहे हैं. तेजस्वी जी आपसे आग्रह है कि आप अपने परिवार की चिन्ता कीजिये, बिहार की चिन्ता करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी काफी हैं.

Also Read

-sponsored-

जल जीवन हरियाली यात्रा पर तेजस्वी का पोस्ट, कार्यकर्ताओं की जेबें भर रही नीतीश की यात्रा’
Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.