By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

IPL से इंग्‍लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने नाम लिया वापस, जानिए क्यों

HTML Code here
;

- sponsored -

इंग्लैंड के दो बड़े खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से नाम वापस ले लिया है. आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है। सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के लिए ये तगड़ा झटका है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : इंग्लैंड के दो बड़े खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से नाम वापस ले लिया है. आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है। सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के लिए ये तगड़ा झटका है. बेयरस्टो हैदराबाद की तरफ से सलामी बल्लेबाज हैं। वहीं मलान की बात करें तो उन्होंने पंजाब की तरफ से आईपीएल के पहले फेज में सिर्फ एक मैच खेला था.

बता दें इसका कारण भारतीय टीम का आखिरी टेस्‍ट के लिए न खेलना बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्‍टि नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि एक से दो दिन में स्‍थिति स्‍पष्‍ट हो जाएगी. हालांकि जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान के अलावा अभी तक किसी खिलाडी का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन ये समझना जरूरी है कि आईपीएल में खेलने वाले इंग्‍लैंड के खिलाड़ी काफी अहम होते हैं.

आईपीएल में इंग्‍लैंड के जो खिलाड़ी इस बार खेल रहे हैं, उसमें जॉनी वेयरस्‍टो, सैमस करन, मोईन अली, आदिल राशिद, इयॉन मोर्गन, डेविड मलान क्रिस वोक्‍स जैसे नाम शामिल हैं. इन नामों को सुनकर ही आप समझ गए होंगे कि वे अपनी अपनी टीमों के लिए कितने खास हैं. गौरतलब है कि कोरोना की वजह से माई महीने में आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था. जिसे अब 19 सितम्बर से खेला जाना है. लेकिन इंग्लैंड के आखिरी टेस्ट को खेलने से मना कर इंग्लैंड के खिलाडियों को नाराज कर दिया है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.