By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित, राहुल बाहर, गिल को मौका

;

- sponsored -

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा हो गई है. वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में टेस्ट सीरीज खेलकर लौटी टीम के अधिकांश सदस्यों को बरकरार रखा गया है

-sponsored-

-sponsored-

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित, राहुल बाहर, गिल को मौका

सिटी पोस्ट लाइव : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा हो गई है. वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में टेस्ट सीरीज खेलकर लौटी टीम के अधिकांश सदस्यों को बरकरार रखा गया है, लेकिन घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल को 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है. केएल राहुल को उनके खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट 2 अक्टूबर से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इससे पहले विजयनगरम में दक्षिण अफ्रीका और भारत ए के बीच दो दिवसीय अभ्यास मैच होगा. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज 15 सितंबर से खेली जाएगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

घोषित टीम- मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, रिषभ पंत, रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.