By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ईशान किशन को IPL ऑक्शन में मिले 15.25 करोड़, बन गये बिहार की शान.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : ईशान भारत के दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनकी आईपीएल में सबसे ज्यादा कीमत लगी है. आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में शनिवार को ईशान किशन (Ishaan Kishan) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 15.25 करोड़ रुपए की भारी-भरकम राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया है. इसके पहले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पहले ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हें 16 करोड़ रुपए आईपीएल में ऑक्शन के दौरान मिले थे.ईशान अब बिहार की शान बन गये हैं.

पटना में ईशान किशन के परिवार में खुशी का माहौल है. पिता प्रणव पांडे ने कहा कि उन्हें कहीं से भी यह नहीं लगता था कि इतनी भारी-भरकम राशि ईशान किशन को इस साल ऑक्सन में मिलेगी. पिता प्रणव पांडेय के मुताबिक, उन्होंने सोचा था कि पिछले साल से कुछ ज्यादा राशि उन्हें इस बार मिलेगी. पर वह राशि इतनी ज्यादा होगी – यह तो सपने में भी नहीं आया था.प्रणव पांडे के मुताबिक, बतौर पिता उनकी दिल्ली ख्वाहिश है कि ईशान लगातार बेहतर प्रदर्शन करे.

ईशान किशन की मां सुमित्रा पांडे ने कहां कि ईशान किशन को अभी बहुत मेहनत करनी है. उसे इतनी तैयारी करनी है कि भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट में उसका सलेक्शन हो सके. ईशान किशन की इस उपलब्धि पर उसके परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. ईशान किशन के माता-पिता फोन पर लगातार आ रही बधाइयां स्वीकार कर रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.