By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

IPL पर कोरोना का खतरा, पहले KKR और अब CSK ने किया मैच खेलने से इनकार

HTML Code here
;

- sponsored -

IPL 2021 में कोरोना की एंट्री के बाद हड़कंप मचा है. महामारी की जद में अब तक कुल 10 लोग आए हैं, जिनमें KKR के 2 खिलाड़ियों के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के 3 स्टाफ भी शामिल हैं. अपने कैंप के 3 खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद CSK ने अब एक फैसला किया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : IPL 2021 में कोरोना की एंट्री के बाद हड़कंप मचा है. महामारी की जद में अब तक कुल 10 लोग आए हैं, जिनमें KKR के 2 खिलाड़ियों के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के 3 स्टाफ भी शामिल हैं. अपने कैंप के 3 खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद CSK ने अब एक फैसला किया है. उसने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला नहीं खेलने का फैसला किया है.

खबर के मुताबिक बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच को फिलहाल स्थगित करने का फैसला ले लिया गया है। चेन्नई की टीम को यहां राजस्थान के साथ शाम साढे सात बजे के मुकाबले में खेलना था. खबरों की माने तो चेन्नई की टीम की तरफ से इस स्थगित करने की बात कही गई थी। टीम यहां पर मैच खेलने को लेकर आश्वस्त नहीं थी.

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच दिल्ली में 2 मई को टूर्नामेंट का 29वां मैच खेला गया था. इससे पहले कोलकाता की टीम के खिलाफ मैच खेलने की वजह से दिल्ली की टीम को क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई थी. अब दिल्ली में चेन्नई की टीम को अगला मैच खेलना है जिसके लिए टीम तैयार नहीं है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.