By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

टीम इंडिया के खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में मिले महेंद्र सिंह धोनी

Above Post Content

- sponsored -

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीन मैचों की सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। इसके बावजूद महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे।

Below Featured Image

-sponsored-

टीम इंडिया के खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में मिले महेंद्र सिंह धोनी
सिटी पोस्ट लाइव, रांची: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीन मैचों की सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। इसके बावजूद महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे। रांची में हुए श्रृंखला के आखिरी मैच के दौरान धोनी किसी दिन नहीं पहुंचे, लेकिन टेस्ट मैच के अंतिम और चौथे दिन भारत के जीतते ही धोनी जेएससीए स्टेडियम पहुंचे। उन्होंने सीधे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मुलाकात की और शानदार जीत के लिए बधाई दी। माही की तस्वीर बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है और लिखा है- लुक हू इज हियर। उल्लेखनीय है कि रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित भारत ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में एक पारी और 202 रनों से मात देकर 3-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया। भारत ने इतिहास रचते हुए टेस्ट मैच में पहली बार दक्षिण अफ्रीका का क्लीन स्वीप किया है। इससे पहले भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 162 रनों पर ढेर कर फॉलोऑन के लिए आमंत्रित किया और तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका के 8 विकेट 132 रनों पर चटका दिए थे। उसे मैच जीतने के लिए सिर्फ दो विकेट की दरकार थी जो चौथे दिन के दूसरे ओवर में ही भारत ने हासिल कर लिया। लुंगी एनगिडी आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज रहे। आखिरी दोनों विकेट शाहबाज नदीम ने हासिल किए। चौथे दिन भारत ने सिर्फ 9 मिनट और दो ओवरों में मैच अपने नाम कर लिया।
Also Read

-sponsored-

रोहित के नाम रहा मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरिज का खिताब
भारत ने अपनी पहली पारी नौ विकेट के नुकसान पर 497 रनों पर घोषित की थी। रोहित शर्मा ने पहली पारी में 211 रन बनाकर  टेस्ट मैच में अपना पहला दोहरा शतक लगाया। रोहित को मैन ऑफ द मैच तथा मैन ऑफ द सीरिज घोषित किया गया।
Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.