By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

IPL 2019 : शुरू हो गई ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस, डेविड वॉर्नर सबसे आगे

- sponsored -

आईपीएल के 12वें सीजन के अपने पहले मैच में भले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आंद्रे रसेल के तूफान के सामने ढह गई हो लेकिन इस मैच में 677 दिन बाद आईपीएल (IPL) में वापसी करने वाले डेविड वॉर्नर ने अपनी दमदार पारी से SRH की टीम को राहत जरूर दिलाई।

-sponsored-

IPL 2019 : शुरू हो गई ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस, डेविड वॉर्नर सबसे आगे

सिटी पोस्ट लाइव : आईपीएल के 12वें सीजन के अपने पहले मैच में भले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आंद्रे रसेल के तूफान के सामने ढह गई हो लेकिन इस मैच में 677 दिन बाद आईपीएल (IPL) में वापसी करने वाले डेविड वॉर्नर ने अपनी दमदार पारी से SRH की टीम को राहत जरूर दिलाई

आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुई और अब तक तीन मैच खेले जा चुके हैं। पहले मैच में चेन्नई ने बैंगलोर को हराकर पहली जीत दिलाई।  वहीं दूसरे मैच में कोलकाता ने हैदराबाद रोमांचक जीत दर्ज की और तीसरे मैच में दिल्ली ने मुंबई को आसानी से हरा दिया।

Also Read

-sponsored-

आईपीएल 2019 के अभी तीन मैच ही खेले गए हैं, लेकिन अभी से ही ऑरेंज कैप और पर्पल कैप के लिए बल्लेबाजों और गेंदबाजों में होड़ लगना शुरू हो गई है। आईपीएल के हर सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी को ऑरेंज कैप और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी को पर्पल कैप दिया जाता है।

तीन मैचों के बाद ऑरेंज कैप की रेस में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं, जिन्होंने बॉल टैम्परिंग के आरोप में एक साल के बैन से वापसी करते हुए कोलकाता के खिलाफ 85 रनों की पारी खेली। वहीं पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज इमरान ताहिर हैं, जिन्होंने बैंगलोर के खिलाफ तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.