By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वर्ल्ड कप में शतकों के मामले में रोहित ने की संगाकारा की बराबरी

;

- sponsored -

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आईसीसी विश्व कप-2019 में मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ एजबेस्टन में खेले जा रहे मैच में शतक जड़कर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा की बराबरी कर ली है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

वर्ल्ड कप में शतकों के मामले में रोहित ने की संगाकारा की बराबरी

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आईसीसी विश्व कप-2019 में मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ एजबेस्टन में खेले जा रहे मैच में शतक जड़कर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा की बराबरी कर ली है। रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक जमाया जो उनका इस विश्व कप में चौथा शतक है और इसी के साथ वह एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में संगाकारा के बराबर पहुंच गए हैं।

रोहित एकदिवसीय में अब तक कुल 26 शतक बना चुके हैं। रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ 104 रन बनाए। इससे पहले रोहित ने विश्व कप में भारत के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 122 रन बनाए थे। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 140 रन और इंग्लैंड के खिलाफ 102 रनों की पारियां खेली थीं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसी के साथ रोहित ने 2019 में वनडे में अपने 1000 रन पूरे कर लिए हैं। वह इतने कम समय में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वह इस साल वनडे में 1000 रन पूरे करने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं। उनसे पहले आस्ट्रेलिया के एरॉन फिंच (1138), उस्मान ख्वाजा (1067) ने भी वनडे में अपने 1000 रन पूरे कर लिए हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.