By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वर्ल्ड कप को लेकर विराट का बड़ा बयान- ‘इस बार कोई भी टीम जीत के लिए नहीं है फेवरेट’

;

- sponsored -

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि इस बार वर्ल्ड कप में कोई भी टीम फेवरेट नहीं है. विराट के मुताबिक कोई टीम किसी को भी झटका दे सकती है.

-sponsored-

-sponsored-

वर्ल्ड कप को लेकर विराट का बड़ा बयान- ‘इस बार कोई भी टीम जीत के लिए नहीं है फेवरेट’

सिटी पोस्ट लाइफ- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि इस बार वर्ल्ड कप में कोई भी टीम फेवरेट नहीं है. विराट के मुताबिक कोई टीम किसी को भी झटका दे सकती है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को दिल्ली में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा. कोहली की सेना पांच मैचों की वनडे सीरीज़ 2-3 से हार गई.

मैच के बाद कप्तान विराट ने कहा, ”मेरे हिसाब से इस बार कोई भी टीम फेवरेट नहीं है. वर्ल्ड कप जीतने के लिए आपको अच्छा खेल दिखाना होगा. अगर आप अच्छी रणनीति के साथ नहीं खेलेंगे तो कभी भी किसी भी टीम से हार सकते हैं. कोई भी टीम खतरनाक साबित हो सकती है. हाल के दिनों में वेटइंडीज़ फॉर्म में आ गई है. उनकी टीम में जिस तरह का बैंलेंस है वो किसी को भी टीम को हरा सकते हैं. इग्लैंड काफी मजबूत है. ऑस्ट्रेलिया अब बैलेंस टीम दिख रही है. हमारी अच्छी टीम है. पाकिस्तान भी किसी को हरा सकती है.”

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

विराट के मुताबिक इस बार के फॉर्मैट में कुछ भी हो सकता है. उन्होंने कहा, ”सच कहें तो इस बार हर टीम एक दूसरे के लिए चुनौती है. कोई भी टीम अगर फॉर्म में आ जाए तो उन्हें रोकना किसी के लिए भी मुश्किल चुनौती होगी. इतना है नहीं लगातार जीत के बाद भी कोई टीम सेमीफाइनल या फिर फाइनल में हार सकती है. नॉक आउट में सिर्फ उस टीम की जीत होगी जो ज्यादा हिम्मत और हौसले से काम लेगी. मेरे हिसाब से इस बार कोई भी टीम फेवरेट नहीं है.”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की हार ने इस बार का वर्ल्ड कप को बेहद दिलचस्प बना दिया है. 30 मई से वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है. इस बार 10 टीमें मैदान में हैं और हर किसी को एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलना है. टीमों के मौजूदा फॉर्म कब किसको पटखनी दे दे इसकी कोई गारंटी नहीं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.