By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ये शख्स दिखता है बिल्कुल विराट जैसा, सड़क से गुजरते ही लोग लेने लगते हैं सेल्फी

- sponsored -

वैसे तो कहा जाता है कि एक शक्ल के दुनिया में सात लोग होते हैं, जरुरी नहीं की वो एक देश में ही मिले. लेकिन हां आपको एक जैसे दिखने वाले हमशक्ल कई मिल जायेंगे. कुछ ऐसा ही नजारा नालंदा में देखने को मिल रहा है.

-sponsored-

ये शख्स दिखता है बिल्कुल विराट जैसा, सड़क से गुजरते ही लोग लेने लगते हैं सेल्फी

सिटी पोस्ट लाइव : वैसे तो कहा जाता है कि एक शक्ल के दुनिया में सात लोग होते हैं, जरुरी नहीं की वो एक देश में ही मिले. लेकिन हां आपको एक जैसे दिखने वाले हमशक्ल कई मिल जायेंगे. कुछ ऐसा ही नजारा नालंदा में देखने को मिल रहा है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के हमशक्ल बिहार शरीफ के मुशर्रफ आजम के जलवे आज कल नालंदा में देखने को मिल रहे हैं. मुशर्रफ जहां से गुजरते हैं लोग उन्हें विराट कोहली ही समझ बैठते हैं और इनसे मिलने की होड़ मच जाती है.

Also Read

-sponsored-

इतना ही मुशर्रफ भी बचपन से क्रिकेट के शौकीन हैं और उनकी कद काठी विराट कोहली से बहुत हद तक मिलती है. जहां भी ये मैच खेलने जाते हैं लोग उन्हें विराट कोहली समझकर ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने लगते हैं. यही नहीं कोलकाता में आयोजित आईपीएल मैच के दौरान मुशर्रफ को वहां के लोग रियल में विराट कोहली समझ बैठे थे, जिसके कारण उन्हें मैच देख कर बाहर निकलने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था. इसी से अंदाजा लगा लगाया जा सकता है  कि मुशर्रफ की शक्ल कितनी हद तक विराट से मिलती है कि लोग कंफ्यूज हो जाते है.

मुशर्रफ की तमन्ना है कि वह विराट कोहली से मिले और एक अच्छा खिलाड़ी बनकर न केवल अपने जिले का वल्कि देश का नाम रोशन कर सकें. मुशर्रफ कॉपी ऑफ विराट कोहली हैं. विराट के हमशक्ल होने के कारण ये सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो रहे हैं. इन्हें फेसबुक पर ढेर सारे कमेंट रोज आ रहे हैं. मुशर्रफ बिहारशरीफ के गढ़पर एक रेडिमेड की दुकान चलाते हैं. इनका कद-काठी से लेकर दाढ़ी व हेयर स्टाइल तक बिल्कुल विराट कोहली की तरह है. अब नालंदा के विराट को असली विराट से मुलाकात होती है या फिर इनकी तम्मना दिल में रह जाती है यह तो वक्त ही बताएगा, अगर हौसलें बुलंद हो मंजिल खुद व् खुद मिल जाती है.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.