By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

टी20 में भारत को कड़ी टक्कर देने के लिए विंडीज के खिलाड़ी बहा रहे पसीना

;

- sponsored -

विंडीज के कप्तान कार्लाेस बे्रथवेट की अगुवाई में टीम भारत को टी20 मुकाबलों में कड़ी टक्कर देने के इरादे से नेट्र्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

-sponsored-

-sponsored-

टी20 में भारत को कड़ी टक्कर देने के लिए विंडीज के खिलाड़ी बहा रहे पसीना

सिटी पोस्ट लाइव : भारत के हाथों टेस्ट के बाद वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को मिली हार के बाद विंडीज के खिलाड़ी अब होने वाले टी20 के लिए टीम जमकर प्रयास कर रही है। विंडीज के कप्तान कार्लाेस बे्रथवेट की अगुवाई में टीम भारत को टी20 मुकाबलों में कड़ी टक्कर देने के इरादे से नेट्र्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

विश्व टी20 फाइनल में उनके लगातार चार छक्कों से जिस मैदान पर कार्लाेस बे्रथवेट सुर्खियों में आए थे उसी मैदान पर वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स पर पसीना बहाया। ब्रेथवेट ने चार नवंबर को भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों के अंतर्गत टी20 के एक अन्य दिग्गज कीरोन पोलार्ड और पांच अन्य खिलाडिय़ों के साथ कड़ा अभ्यास किया।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं विंडीज के डेरेन ब्रावो, खारी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन और शेरफाने रदरफोर्ड उनके साथ ट्रेनिंग करते दिखे जो वेस्टइंडीज टी20 टीम के अन्य सदस्य हैं। सभी का ध्यान बल्लेबाजी पर था, सभी ने तीन घंटे तक चले सत्र के दौरान गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाने का प्रयास किया। उल्लेखनीय है कि ड्वेन ब्रावो दो साल में पहली बार वेस्टइंडीज के लिए खेलेंगे जबकि आल राउंडर पोलार्ड साल में पहली बार राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनेंगे।

वेस्टइंडीज टी20 टीम:- कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट, फैबियन एलेन, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, इविन लुईस, ओबेद मैकॉय, कीमो पॉल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफाने रदरफोर्ड, ओशाने थामस।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.