By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वेल्लोर इंस्टीटूट के कुलपति की अध्यक्षता में जेम्स पॉलिटेक्निक कॉलेज का प्रथम दीक्षांत समारोह सम्पन्न

Above Post Content

- sponsored -

जेम्स पॉलीटेक्निक का प्रथम दीक्षांत समारोह(Convocation Ceremony) 7 सितंबर 2019 शानिवार को डेहरी-ऑन-सोन स्तिथ जेम्स सिकरिया के सभागार में आयोजित किया गया।

Below Featured Image

-sponsored-

वेल्लोर इंस्टीटूट के कुलपति की अध्यक्षता में जेम्स पॉलिटेक्निक कॉलेज का प्रथम दीक्षांत समारोह सम्पन्न

सिटी पोस्ट लाइव : जेम्स पॉलीटेक्निक का प्रथम दीक्षांत समारोह(Convocation Ceremony) 7 सितंबर 2019 शानिवार को डेहरी-ऑन-सोन स्तिथ जेम्स सिकरिया के सभागार में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में कॉलेज के 67 विद्यार्थियों को उपाधियां प्रदान की गई।अध्यक्षता वेल्लोर इंस्टीटूट ऑफ टेक्नोलॉजी जो कि देश के सर्वश्रेष्ट इंजीनियरिंग कॉलेजो में से एक है उसके कुलपति डॉ. आनंद सैमुएल और जेम्स पॉलीटेक्निक कॉलेज के चेयरमैन ऍगस्टीन जेबा कुमार ने की। कार्यक्रम में जेम्स के एमर्सन (चेयरमैन BOTE), डॉ राजेश दति(ED), आशीष डेनियल(निदेशक), रामगोपाल चल्ला(प्राचार्य), शिक्षक, अभिभावक, विद्यार्थी और जेम्स के अन्य विभाग के लीडर शामिल रहे। समारोह में 2015 और 2016 बैच के डिप्लोमा मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, सिविल,
इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स के विद्यार्थियों को डिग्रियाँ प्रदान की गई।

इस मौके पे कुलपति महोदय ने विद्यार्थियों को खुद को दूसरों से तुलना न करने की सलाह दी कहा कि ये उनके प्रगति में बाधा लाती है और लक्ष्य प्राप्ति में ध्यान को भटकाती है और उन्होंने उन्हें सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहने की सलाह दी।उसके बाद संस्थान के निदेशक आशीष डेनियल ने अपने कॉलेज की प्रगति रिपोर्ट पेश की जिसे सुन कुलपति महोदय ने कहा की जेम्स के विद्यार्थि किसी इंजिनीरिंग के विद्यार्थी से कम नही।और अंत में इस विशेष मौके पे जेम्स के चेयरमैन श्री ऍगस्टीन जेबाकुमार ने कहा कि दीक्षांत समारोह ज्ञान प्राप्ति का अंत नही बल्कि खुद को नए ज्ञान से ओतप्रोत रखने की शूरुआत है और विद्यार्थियों ने उपाधि प्राप्त करते समय जो शपथ ली है उसको आजीवन याद रखने तथा उसको निभाने का प्रयास करे। जेम्स जो समाज के प्रगति का लक्ष्य लेकर चल रहा है ।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

विकाश चन्दन की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.