By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया में विषाक्त भोजन खाने से 60 स्कूली छात्र बीमार

प्राम्भिक जांच के अनुसार शब्जी में किसी ने चूहा मारनेवाली दवा मिला दी थी , पुलिस जांच जारी है

Above Post Content

- sponsored -

इस प्राइवेट स्कूल में करीब 80 बच्चे छात्रावास में रहकर पढ़ाई करते हैं. किसी बच्चे ने सब्जी में चूहे मारने वाली दवा मिला दी और फिर जहरीली सब्जी खाने के कारण कई बच्चों को सिर दर्द और उल्टियां होने लगी. काफी देर तक स्कूल प्रबंधन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन रात में जब बच्चों की हालत बिगड़ने लगी .

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में लगातार छात्र विषाक्त भोजन खाने से बीमार पड़ रहे हैं. शेखपुरा के बाद अब  पूर्णिया  जिले से विषाक्त भोजन खाने से 70 स्कूली बच्चों के बीमार होने की खबर है. पूर्णिया सिटी पोस्ट लाइव संवाददाता शाहनवाज आलम  के अनुसार  सभी बच्चे जहरीला खाना खाने से बीमार पड़े हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूर्णिया के बायसी में एक प्राइवेट स्कू ल के करीब 60 बच्चेू अचानक बीमार पड़ गए. इन बच्चोंब ने रात में खाना खाया था. उसके बाद अचानक इतनी तबियत बिगड़ गई. सभी बीमार पड़े बच्चोंन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अभी सभी बच्चे खतरे से बाहर बताये जाते हैं.

इस प्राइवेट स्कूल में करीब 80 बच्चे छात्रावास में रहकर पढ़ाई करते हैं. किसी बच्चे ने सब्जी में चूहे मारने वाली दवा मिला दी और फिर जहरीली सब्जी खाने के कारण कई बच्चों को सिर दर्द और उल्टियां होने लगी. काफी देर तक स्कूल प्रबंधन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन रात में जब बच्चों की हालत बिगड़ने लगी .रविवार रात करीब 11 बजे बच्चों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों की विशेष टीम तैयार की गई और  सभी बच्चों का इलाज शुरू किया गया.उधर बायसी एसडीएम सावन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई किये जाने का आश्वासन अभिभावकों को देते हुए उन्होंने कहा कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस के अनुसार  स्कूल के शिक्षक ने कहा है कि किसी शरारती बच्चे के द्वारा सब्जी में चूहे मारने वाली दवा मिलाने के कारण बच्चे बीमार पड़े हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.