By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

Follow Up : नवोदय विद्यालय के बीमार छात्रों से मिलने पहुंचे डीएम, परिजनों ने किया हंगामा

;

- sponsored -

लखीसराय में बच्चों के बीमार पड़ने के मामले की जांच के लिए डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी बड़हिया पहुंचे.उन्होंने  बड़हिया रेफरल अस्पताल में बच्चों से मिलकर उनका हालचाल पूछा . डीएम ने बमार बच्चों के अभिभावकों से बात चीत की है. बच्चों के बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : नवोदय विद्यालय बड़हिया के 80 से भी बच्चों के फ़ूड प्वाइजनिंग से बीमार पद जाने को लेकर अभिभावकों का हंगामा जारी है. अभिभावकों का आरोप है कि सदर अस्पताल में ज्यादातर बच्चों का ईलाज ठीक से नहीं हो पा रहा है. लोगों के हंगामे के बाद वहां पर अतिरिक्त डॉक्टरों की नियुक्ति करने के बाद हालात का जायजा लेने पहुंचे डीएम को भी विरोध का सामना करना पड़ा .गौरतलब है कि पनीर और चावल खाने के बाद बच्चों ने पेट दर्द की शिकायत की थी. देखते देखते ही 80 से ज्यादा बच्चे बीमार पड़ गए.

लखीसराय में बच्चों के बीमार पड़ने के मामले की जांच के लिए डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी बड़हिया पहुंचे.उन्होंने  बड़हिया रेफरल अस्पताल में बच्चों से मिलकर उनका हालचाल पूछा . डीएम ने बमार बच्चों के अभिभावकों से बात चीत की है. बच्चों के बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया है.परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों के मुताबिक बच्चों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया गया है. परिजनों ने डीएम से मिलकर स्कूल प्रबंधन की शिकायत की.

गौरतलब है कि कल रात में ही सिटी पोस्ट के संवाददाता अखिलेश ने खाना खाने के बाद बच्चों के गंभीररूप से बीमार हो जाने की खबर दी थी.उस खबर के बाद ही प्रशासनिक महकमा सक्रीय हुआ था और अस्पताल में बीमार बच्चों को तुरत शिफ्ट किया गया था . गुरुवार की रात खाना खाने के बाद सभी बच्चे बीमार हो गए थे . उल्टी-दस्त और सिर में चक्कर आने की शिकायत के बाद शुक्रवार अहले सुबह 3 बजे से ही बच्चों को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था .

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.